Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गुरुग्राम: चलती कार पर एक के बाद एक फोड़े पटाखे, VIDEO वायरल, 3 युवक पहुंचे जेल

चलती कार पर पटाखे छोड़ने वाला यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड होते ही वायरल हो गया और मात्र 4 दिनों में ही इस वीडियो को एक करोड़ लोग देख चुके हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 28, 2022 20:44 IST
चलती कार पर फोड़े...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चलती कार पर फोड़े पटाखे

गुरुग्राम: इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए तीन युवकों ने ऐसी करतूत की कि अब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ेगी। दरअसल, दिवाली की रात गुरुग्राम के सिकंदरपुर इलाके के रहने वाले तीन युवकों ने दिवाली की रात गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 3 इलाके में चलती हुई गाड़ी पर स्काई शॉट पटाखों की एक पेटी रखी और फिर गुरुग्राम की सड़कों पर निकल गए उन पटाखों को चलाते हुए। जिस वक्त यह पटाखे चलती हुई गाड़ी पर रखकर छोड़े जा रहे थे उसी दौरान दूसरी गाड़ी से इनका साथी वीडियो बना रहा था जिसे इन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

4 दिन में ही एक करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो

प्रीत पाल सांगवान, ACP ने कहा, तीनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। वीडियो कृष्णा द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जो अपनी बीएमडब्ल्यू कार में बैठकर हुंडई वर्ना कार का पीछा कर रहा था। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया और मात्र 4 दिनों में ही इस वीडियो को एक करोड़ लोग देख चुके हैं।

तीन युवक गिरफ्तार

Image Source : IANS
तीन युवक गिरफ्तार

तीनों युवक गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस ने इस वीडियो का स्वत संज्ञान लेते हुए इस मामले में कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया जिसमें सीआरपीसी 188, आईपीसी 279 और आईपीसी 336 के तहत केस दर्ज करते हुए सिकंदरपुर से तीन युवक 22 वर्षीय कृष्ण, 26 वर्षीय मुकुल और 27 वर्षीय जतिन को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गुरुग्राम पुलिस ने इन तीनों के पास से उन दोनों गाड़ियों को भी बरामद कर लिया है जिनमें से एक गाड़ी जिस पर पटाखों की पेटी रखकर चलाई जा रही थी और दूसरी गाड़ी जिसमें बैठकर इनका साथी वीडियो बना रहा था।

गुरुग्राम पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह सड़कों पर चलते समय नियमों की उल्लंघना ना करें और किसी की जान को खतरे में ना डालें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement