Friday, March 29, 2024
Advertisement

Haryana News: अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, पुलिस को मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट

Haryana News: मौके पर पहुंची फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और जिसमें लाखों के लेनदेन का जिक्र है। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 26, 2022 11:17 IST
Haryana News- India TV Hindi
Image Source : FILE Haryana News

Highlights

  • सुबह परिवार घर से न निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ
  • छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा
  • मृतकों में 2 बच्चियां भी शमिल

Haryana News: हरियाणा के अंबाला से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। यहां एक एक ही परिवार में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मामला अंबाला के बलाना गांव का है। यहां एक ही परिवार छह लोगों की मौतहो गई। शुक्रवार सुबह जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उनके बेटे सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोतियों के तौर पर हुई है। 

सुबह परिवार घर से न निकला तो पड़ोसियों को शक हुआ 

सुखविंदर सिंह यमुनानगर की एक निजी कंपनी में काम करता था। जानकारी के अनुसार, परिवार सुबह जब घर से बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने जानने की कोशिश की। इसके बाद जब पड़ोसी घर पर पहुंचे तो परिवार को बेसुध देखकर घबरा गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची  तो सभी को मृत पाया जिसके बाद शवों को अंबाला शहर के ट्रामा सेंटर भिजवा दिया गया। जहां उनका पोस्टमार्टम किया जायेगा। 

छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा 

मौके पर पहुंची फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और जिसमें लाखों के लेनदेन का जिक्र है। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा ने कहा कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह सदस्य मृत मिले हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इसके साथ ही क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया है। हमें मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मामले की जांच जारी है। और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता लग सकेगा।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement