Haryana News: हरियाणा के विधायकों को धमकी भरा फोन, CM खट्टर ने अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने को कहा

Haryana News: भाजपा के एक और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के 4 विधायकों को धमकी मिली है। विधायकों को मोबाइल फोन पर धमकी देकर उनसे पैसे मांगे गए हैं।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 13, 2022 23:47 IST
Manohar Lal Khattar- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) Manohar Lal Khattar

Highlights

  • विधायकों को मोबाइल फोन पर धमकी देकर उनसे पैसे मांगे गए हैं
  • खट्टर ने अधिकारियों से कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए

Haryana News: हरियाणा के कुछ विधायकों को मिली धमकियों का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को वरिष्ठ अधिकारियों की एक बैठक बुलाई और उन्हें इस मामले में तत्काल और सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई। बयान के मुताबिक खट्टर ने अधिकारियों से कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

BJP के एक और कांग्रेस के 4 विधायकों को मिली धमकी

बयान के अनुसार भाजपा के एक और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के 4 विधायकों को धमकी मिली है। विधायकों को मोबाइल फोन पर धमकी देकर उनसे पैसे मांगे गए हैं। खट्टर ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि राज्य के सभी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करना पुलिस का कर्तव्य है क्योंकि हरियाणा में गुंडों और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। बैठक में पुलिस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को इस मामले की जांच से अवगत कराया। बैठक में गृह मंत्री अनिल विज, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) राजीव अरोड़ा, पुलिस महानिदेशक पी के अग्रवाल और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध शाखा) आलोक मित्तल शामिल थे।

दोषियों से सख्ती से निपटा जाएगा- सीएम खट्टर
इस बैठक के बाद खट्टर ने ट्वीट कर कहा, "किसी को भी राज्य में कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी और ऐसा करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।"

इस बीच, कांग्रेस विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने यहां राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंप कर कानून-व्यवस्था की ‘बिगड़ती स्थिति’ पर चिंता जताई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन