Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तमिलनाडु में भारी बारिश से मची है तबाही, कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात-देखें वीडियो

तमिलनाडु में लगातार हो रही बारिश से कई जिलों में हालत बद से बदतर हो गए हैं। कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हैं। लगातार हो रही बारिश से पूरा जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: December 17, 2023 14:57 IST
heavy rain alert in tamilnadu- India TV Hindi
Image Source : ANI तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट

थूथुकुडी, तिरुनेलवेली, तेनकासी, कन्याकुमारी और रामनाथपुरम सहित तमिलनाडु के दक्षिणी जिलों में रविवार की सुबह से भारी बारिश हो रही है। इसके अलावा, तूतीकोरिन और तेनकासी जिलों में भी भारी बारिश हो रही है, जिससे सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मौसम विभाग ने तमिलनाडु के पूर्वी तटीय इलाकों और मन्नार की खाड़ी पर चक्रवाती हवाओं की भी चेतावनी दी है। आईएमडी की भविष्यवाणी के अनुसार, 18 दिसंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी, रामनाथपुरम, पुदुकोट्टई और तंजावुर जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने बताया है कि 19 दिसंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी और रामनाथपुरम जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। 19 दिसंबर को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में एक या दो स्थानों पर आंधी और बिजली गिरने की संभावना है।

देखें वीडियो

भारी बारिश का अलर्ट जारी

वहीं, 18 दिसंबर तक बंगाल की दक्षिण-पश्चिम खाड़ी के साथ-साथ श्रीलंका-तमिलनाडु तटों, मन्नार की खाड़ी, कोमोरिन क्षेत्र, केरल तट और लक्षद्वीप क्षेत्र में 40-45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने और 55 किमी प्रति घंटे तक की तेज हवा चलने की संभावना है। इसलिए, आईएमडी की चेतावनी के बाद, नागापट्टिनम जिले के मछुआरे समुद्र में नहीं जा रहे हैं और उन्होंने किनारे पर अपनी नावों और मछली पकड़ने के जालों को सुरक्षित रखा है। 25 से अधिक मछुआरों के हेमलेट गांवों में समुद्र के किनारे 650 से अधिक नावें और 3,300 फाइबर नावें देखी जा रही हैं।

देखें वीडियो 

जहां तक ​​चेन्नई का सवाल है, अगले 24 घंटों तक आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में मध्यम बारिश होने की संभावना है। वहीं क्षेत्र में मछुआरों को भी समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है।

(इनपुट-एएनआई)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement