Friday, April 26, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश: मनाली में आई बाढ़ में फंसे पर्यटक, ड्रोन से लिए गए VIDEO में दिखी जलप्रलय

हिमाचल प्रदेश के मनाली में बाढ़ की वजह से हालात बिगड़ रहे हैं। पर्यटक यहां फंस गए हैं और उनके पास घर जाने का विकल्प नहीं है। बिजली और इंटरनेट ना होने की वजह से उनका घरवालों से संपर्क भी टूट रहा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 12, 2023 7:26 IST
Manali - India TV Hindi
Image Source : ANI मनाली

मनाली: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश की वजह से हालात खराब हो रहे हैं। मनाली में बाढ़ की वजह से सड़कें टूट गई हैं, बिजली और इंटरनेट ठप है और यहां घूमने आए पर्यटक फंस गए हैं और वह वापस अपने घर लौटने के लिए प्रशासन की मदद का इंतजार कर रहे हैं। एक ड्रोन के जरिए मनाली का एक वीडियो लिया गया है, जिसमें चारों तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। जो काफी डराने वाला है। 

एक पर्यटक ने बताया, "हम 5 जुलाई से मनाली के स्नो वैली होटल में हैं। रोड टूटी पड़ी है, हमारे पास जाने का कोई रास्ता नहीं है। 2 दिन से हम यहां से जाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां बिजली नहीं है, इंटरनेट नहीं है, बहुत दिक्कतें हो रही हैं।"

हिमाचल के सीएम ने क्या कहा?

हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट कर कहा, 'आज मैंने कुल्लू कॉलेज में बाढ़ प्रभावितों के शिविर में जाकर उनका कुशलक्षेम जाना। उन्हें सरकार की तरफ से हर समस्या के समाधान के लिए आश्वासन दिया। उनके साथ रात का भोजन भी किया। हिमाचल प्रदेश सरकार हर पीड़ित के साथ 24 घंटे खड़ी है।' इससे पहले उन्होंने कहा था, 'सभी पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाला जाएगा।'

ये भी पढ़ें: 

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव नतीजे: तृणमूल कांग्रेस ने मारी बाजी, 30 हजार से ज्यादा सीटों पर जीती

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement