Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुंबई से सटे वसई में हिट एंड रन का मामला, मंदिर जाते समय स्कूटी सवार 2 लोगों को इनोवा कार ने उड़ाया, सामने आया CCTV

वसई में मंदिर जाते समय स्कूटी सवार 2 लोगों को इनोवा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 2 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 10, 2023 14:59 IST
Hit and run case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रकाश और नितेश

मुंबई: वसई में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है। यहां मंदिर जाते समय स्कूटी सवार 2 लोगों को इनोवा कार ने उड़ा दिया। पीड़ितों की हालत गंभीर है। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है। दरअसल आज सुबह छह बजे दो चचेरे भाई तुंगारेश्वर मंदिर में देवदर्शन के लिए जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही एक इनोवा कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और फिर मौके से निकल गई। 

क्या है पूरा मामला

आज सुबह जब प्रसाद प्रजापति और उनके चचेरे भाई नितेश प्रजापति वसई के तुंगारेश्वर मंदिर जा रहे थे, उसी दौरान वसई के फादरवाड़ी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाते समय उसी सड़क से आ रही एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी और वहां से निकल गई। यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। 

इसमें दोनो भाई  गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रसाद और नितेश की फादरवाड़ी में साड़ी की दुकान है। आज सोमवार होने के कारण दोनों स्कूटी से तुंगारेश्वर महादेव के दर्शन के लिए निकले थे। वालीव पुलिस अब इस सीसीटीवी की मदद से इनोवा कार की तलाश कर रही है। (इनपुट- हनीफ पटेल)

ये भी पढ़ें: 

हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश ने बरपाया कहर, पुल का पूरा हिस्सा ही बह गया, देखें VIDEO

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हुई हिंसा के बीच बड़ी खबर, आज शाम होगी राज्यपाल और गृह मंत्री अमित शाह की  मुलाकात  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement