1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हैदराबाद में युवक ने बीच सड़क महिला को मारा चाकू, वीडियो वायरल

Hyderabad Crime News: हैदराबाद में युवक ने बीच सड़क महिला को मारा चाकू, वीडियो वायरल

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक आदमी को एक बुर्का पहने महिला का पीछा करते हुए देखा जा सकता है और उस पर पीछे से चाकू से हमला करते देखा जा सकता है। उसके गिरने के बाद भी वह नहीं रुका और छुरा घोंपता रहा।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 27, 2022 22:23 IST
Hyderabad- India TV Hindi News
Image Source : IANS Hyderabad

Highlights

  • घटना पुराने शहर के हाफिज बाबा नगर में सड़क पर हुई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया घटना का वीडियो
  • पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया, हालत स्थिर

Hyderabad Crime News: हैदराबाद में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला को एक शख्स ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना पुराने शहर के हाफिज बाबा नगर में सड़क पर हुई। 48 वर्षीय महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले के बाद फरार हुए युवक की पुलिस तलाश कर रही है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक आदमी को एक बुर्का पहने महिला का पीछा करते हुए देखा जा सकता है और उस पर पीछे से चाकू से हमला करते देखा जा सकता है। उसके गिरने के बाद भी वह नहीं रुका और छुरा घोंपता रहा।

जब राहगीरों में से एक ने करीब जाने की कोशिश की, तो हमलावर ने उस पर चाकू से हमला करने की कोशिश की, जिससे वह पीछे हट गया।

काफी समय से परेशान कर रहा था पड़ोसी

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। कंचनबाग थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।

6 बच्चों की मां, पीड़िता के परिवार ने कहा कि उसका पड़ोसी उसे परेशान कर रहा था और उसका पीछा कर रहा था। उन्होंने पिछले साल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया।

Latest India News