Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बॉयज़ हॉस्टल के वॉर्डन ने पहले छात्रों को दिखाई अश्लील फिल्म, फिर किया ऐसा काम...

हैदराबाद से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां के एक हॉस्टल के वॉर्डन पर 7 छात्रों ने आरोप लगाया है कि पहले वॉर्डन ने उनको अश्लील फिल्म दिखाई, बाद में उनके साथ गलत किया।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: September 12, 2022 16:58 IST
Hyderabad news- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Hyderabad news

Highlights

  • बॉयज़ हॉस्टल का वॉर्डन करता था छात्रों के साथ गलत काम
  • सात छात्रों ने लगाया यौन शोषण का आरोप
  • पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला किया दर्ज

हैदराबाद से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां के एक हॉस्टल के वॉर्डन पर 7 छात्रों ने आरोप लगाया है कि पहले वॉर्डन ने उनको अश्लील फिल्म दिखाई, बाद में उनके साथ गलत किया। छात्रों ने वॉर्डन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उन्हें गलत तरीके से छुआ। छात्रों ने हैदराबाद के हयातनगर पुलिस स्टेशन में वॉर्डन के खिलाफ मामला दर्ज कराया, इसके बाद हैदराबाद पुलिस ने हॉस्टल में काम करने वाले वॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में बताया कि वॉर्डन ने एक महीने पहले ही हॉस्टल में काम करना शुरू किया था। 

नाबालिगों के साथ करता था गलत काम

पुलिस ने इस मामले में बताया कि वॉर्डन छात्रों को गलत तरीके से छूता था और उनका यौन उत्पीड़न करता था। यहां तक की वह नाबालिग बच्चों को अश्लील वीडियो भी देखने के लिए मजबूर करता था। पुलिस ने बताया कि जब कोई बच्चा अकेले सोता था तो वह उनके पास जाता था और उन्हें गालियां देकर उनको गलत तरीके से छूता था। पीड़ित छात्रों ने पुलिस से बताया कि जब वो लोग नहाने जाया करते थे तो वार्डन उनके पीछे-पीछे बाथरूम में आ जाया करता था। छात्रों ने बताया कि वॉर्डन ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने किसी को इसके बारे में बताया तो अंजाम बुरा होगा।

35 वर्ष का है वॉर्डन

छात्रों ने बताया कि हॉस्टल वॉर्डन उनका बार-बार यौन उत्पीड़न करता था, जिसकी वजह से वह परेशान हो गए थे और बहुत शर्मिंदगी महसूस करते थे। जब उनसे यह सब नहीं सहा गया तो उन्होंने यह सब कुछ अपने घर वालों से बताया। घर वालों ने पूरी घटना पुलिस को बताई जिसके बाद आरोपी वॉर्डन पर कार्रवाई हो सकी। पुलिस ने बताया कि वॉर्डन का नाम मुर्रम है और वह 35 वर्ष का है। पुलिस ने मुर्रम के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement