Friday, March 01, 2024
Advertisement

Exclusive: पीएम मोदी को 'धृतराष्ट्र' बोल तौकीर रजा ने कहा, 'अगर ध्यान नहीं दिया तो होगा खूनखराबा'

इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष तौकीर रजा ने इंडिया टीवी से Exclusive बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को कानून हाथ में लेने के लिए न उकसाया जाए। उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग जैसी घटना इस देश में आम हो गई है।

Reported By : Vivek Shandilya Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: February 25, 2023 23:56 IST
Exclusive interview of Maulana Tauqeer Raza with India TV- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मौलाना तौकीर रजा की इंडिया टीवी से Exclusive बातचीत

नई दिल्ली: इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष तौकीर रजा ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि देश के माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसे देखकर बेहद ही दुःख होता है। यह देश अमन पसंद है लेकिन आज माहौल बिगड़ता ही जा रहा है। तौकीर रजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धृतराष्ट्र की भूमिका से बाहर आना होगा। उन्हें देश के बिगड़ते माहौल को संभालना चाहिए। उनहोंने कहा कि अगर यह माहौल ठीक नहीं किया गया तो देश में खूनखराबा भी हो सकता है। 

'पीएम मोदी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर'

तौकीर रजा ने कहा कि पीएम मोदी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। वह कहते कुछ हैं और असल में होता कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मुसलमानों के साथ अन्याय पहली बार हो रहा हो, इससे पहले भी कांग्रेस की सरकार में भी मुसलमानों के साथ गलत होता था। उन्होंने कहा कि मुसलमान सब्र कर रहा है, उनके सब्र का इम्तिहान न लिया जाए। मुसलमानों को कानून अपने हाथ में लेने के लिए मजबूर न किया जाए।   

VHP और बजरंग दल जैसे संगठनों पर लगे बैन 

तौकीर रजा ने कहा कि जैसे PFI संगठन पर सरकार ने प्रतिबंध लगाया है, वैसे ही विश्व हिंदू परिषद् और बजरंग दल जैसे संगठनों पर बैन लगना चाहिए। रजा ने कहा कि भिवानी केस में आरोपियों पर अगर उचित कार्रवाई नहीं होती है तो महाभारत होगा। मुसलमानों की लाठी को कमजोर न समझा जाए। उन्होंने कहा कि मुसलमानों से अगर इतनी ज्यादा नफरत है तो सीधे आमने-सामने की लड़ाई लड़ो। 

 

मौलाना तौकीर रजा का पूरा इंटरव्यू यहां देखें -

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement