Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL 2022 से पहले MNS कार्यकर्ताओं ने की Delhi Capitals की बसों में तोड़फोड़, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दरअसल मुंबई के तीन अलग-अलग मैदानों में IPL का मैच खेला जाएगा। लेकिन MNS कार्यकर्ताओं का कहना है कि BCCI ने बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की ट्रैवल कंपनी को दे दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 16, 2022 11:51 IST
MNS कार्यकर्ताओं ने की बस में तोड़फोड़- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV MNS कार्यकर्ताओं ने की बस में तोड़फोड़

Highlights

  • IPL 2022 का आगाज़ होने से पहले खड़ा हुआ नया विवाद
  • MNS कार्यकर्ताओं ने यहां दिल्ली कैपिटल्स की बस में तोड़फोड़ की
  • MNS कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की ट्रैवल कंपनी को दिया गया

IPL 2022 (इंडियन प्रीमियर लीग) का आगाज होने जा रहा है। इससे पहले, MNS कार्यकर्ताओं ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। यहां से एक वीडियो सामने आया है जहां MNS कार्यकर्ता दिल्ली कैपिटल्स की बस के साथ तोड़फोड़ करते हुए नज़र आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के ताज होटल की पार्किंग का है। यहां MNS के 5-6 कार्यकर्ता आए और अचानक बस पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ करना शुरू हो गए। 

क्यों कर रहे हैं तोड़फोड़?

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दरअसल मुंबई के तीन अलग-अलग मैदानों में IPL का मैच खेला जाएगा। लेकिन MNS कार्यकर्ताओं का कहना है कि BCCI ने बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की ट्रैवल कंपनी को दे दिया है। जबकि मुंबई में मैच हो रहे हैं तो ये कॉन्ट्रैक्ट भी महाराष्ट्र की ट्रैवल कंपनी को मिलना चाहिए था। MNS कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि ये कॉन्ट्रैक्ट जानबूझकर महाराष्ट्र के बाहर की ट्रैवल कंपनी को दिया गया। इससे सूबे में बेरोजगारी भी तेजी से बढ़ रही है।

ये घटना मंगलवार देर रात 12 बजे की है। तोड़फोड़ करने के बाद MNS कार्यकर्ताओं ने पोस्टर भी लगा दिए थे। पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 143, 147, 149 और 427 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं पहुंची है। बता दें, मनसे राज ठाकरे की पार्टी है और कई बार ऐसी घटनाओं के चलते चर्चा में रहती है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement