Monday, May 27, 2024
Advertisement

मंत्री के काफिले की कार ने IPS अधिकारी को मारी जोरदार टक्कर, करनी पड़ी सर्जरी, VIDEO वायरल

IPS परितोष पंकज भद्राचलम के एएसपी हैं और उनकी मुख्यमंत्री की शहर यात्रा के दौरान बंदोबस्त ड्यूटी लगी हुई थी। इसी दौरान एक मंत्री के काफिले की कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें वह घायल हो गए।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 13, 2024 8:11 IST
IPS Officer - India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO SCREENGRAB IPS परितोष पंकज को कार ने मारी टक्कर

हैदराबाद: तेलंगाना के भद्राद्रि कोठागुडेम जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आईपीएस अधिकारी को मंत्री के काफिले की कार ने उस वक्त टक्कर मार दी, जब वह बंदोबस्त ड्यूटी पर थे। इस टक्कर से अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। यहां उनकी सर्जरी भी हुई है। 

क्या है पूरा मामला?

IPS परितोष पंकज भद्राचलम के एएसपी हैं और उनकी सोमवार को मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की शहर यात्रा के दौरान बंदोबस्त ड्यूटी लगी हुई थी। ड्यूटी के दौरान परितोष पंकज को मंत्री के काफिले की कार ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि आईपीएस अधिकारी परितोष नीचे गिर पड़े और चोटिल हो गए।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कार की टक्कर लगने पर परितोष अचानक नीचे गिर पड़े। आनन-फानन में अधिकारी को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। बाद में पुलिस ने बताया कि परितोष को चोटें आई हैं। 

जानकारी मिली है कि परितोष की बायीं आंख के पास छोटा सा फ्रैक्चर था। जिसके बाद उनकी सर्जरी भी करवाई गई। फिलहाल वह हैदराबाद के हॉस्पिटल में हैं।

ये भी पढ़ें: 

हरियाणा: पति के साथ गुरुग्राम के क्लब गई थी पत्नी, डांस फ्लोर पर 4 लोगों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति को पीटा

दुनिया में मची उथल-पुथल के बीच पीएम मोदी ने ऋषि सुनक को घुमाया फोन, इन मुद्दों पर खास चर्चा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement