Friday, April 26, 2024
Advertisement

हरियाणा: पति के साथ गुरुग्राम के क्लब गई थी पत्नी, डांस फ्लोर पर 4 लोगों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति को पीटा

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक क्लब में कपल के साथ मारपीट और छेड़खानी की बात सामने आई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 13, 2024 6:56 IST
Haryana Wife- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पत्नी के साथ डांस फ्लोर पर 4 लोगों ने की छेड़छाड़

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक क्लब में एक कपल के साथ मारपीट और छेड़खानी का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दरअसल गुरुग्राम के एक क्लब में बहस के दौरान चार लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके पति के साथ मारपीट भी की। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया कि मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। यहां सेक्टर 102 की रहने वाली महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना 10 मार्च को हुई जब वह अपने पति के साथ सेक्टर 40 के एक क्लब में गई थी। 

महिला ने कहा कि जब वह डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी, तभी चार लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उनकी पिटाई की बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की। अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सोमवार को यहां सेक्टर 40 थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323, 354, 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

'मैंने पार्टी को पहले भी सलाह दी थी लेकिन...', हरियाणा में CM बदलने को लेकर बोले चौधरी वीरेंद्र सिंह

लेडी डॉन अनुराधा को गैंगस्टर काला जठेड़ी से कैसे हुआ प्यार? बड़ी मजेदार है लव स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement