1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K News: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक बस खाईं में गिरी, छात्रों समेत 8 लोग घायल

J&K News: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक बस खाईं में गिरी, छात्रों समेत 8 लोग घायल

J&K News: इस दुर्घटना में लगभग 10 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से 4-5 छात्र हैं। घायलों में एक छात्र ज़्यादा गंभीर है जिसे जम्मू रेफर किया गया है।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: August 06, 2022 11:58 IST
Bus accident in Udhampur- India TV Hindi News
Image Source : ANI Bus accident in Udhampur

Highlights

  • सुबह साढ़े 8 बजे हुआ हादसा
  • उधमपुर ज़िले के मसोरा के पास हुआ हादसा
  • घयलों में कई छात्र भी शमिल

J&K News: जम्मू-कश्मीर के उधमपुरा में एक बाद हादसा हुआ है। यहां उधमपुर ज़िले के मसोरा के पास एक मिनी बस के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से 8 छात्र घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस बरमीन गांव से उधमपुर जा रही थी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के बारे में बताते हुए एक अधिकारी ने बताया कि, इस दुर्घटना में लगभग 10 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से 4-5 छात्र हैं। वहीं अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि, "घायलों में एक छात्र ज़्यादा गंभीर है जिसे जम्मू रेफर किया गया है। हम बाकियों को यहां स्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर किसी की स्थिति गंभीर होती है तो हम उन्हें भी जम्मू रेफर करेंगे।" 

घटना सुबह 8:30 बजे हुई 

वहीं उधमपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी विजय ने बताया कि, "हमें 8:30 बजे उधमपुर गोल्डी रोड पर बरवीन से आगे एक मेटाडोर की दुर्घटना की जानकारी मिली थी। यहां करीब 10-12 लोग लाए गए हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर थी जिसे जम्मू रेफर कर दिया गया है।"

हिमाचल में भी खाईं में गिर गई थी बस 

वहीं इससे पहले जुलाई में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई है। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें स्कूली बच्चे भी शामिल थे। घटना 4 जुलाई को सुबह करीब 8 बजे हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में 45 लोग सवार थे। जंगला नाम की जगह पर जब ये बस पहुंची तो अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हुआ था। 

Latest India News