Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बैंक मैनेजर की हत्या, आतंकियों ने मारी गोली

Jammu and Kashmir Bank manager killed: आतंकवादियों ने एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के रहनेवाले विजय के तौर पर हुई है।

Manzoor Mir Reported by: Manzoor Mir
Updated on: June 02, 2022 12:15 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

Highlights

  • आतंकियों ने बैंक मैनेजर पर बरसाई गोलियां
  • राजस्थान के रहने वाले थे बैंक मैनेजर विजय
  • पिछले कुछ दिनों में टारगेट किलिंग की घटनाएं बढ़ीं

Jammu and Kashmir Bank manager killed: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के रहनेवाले विजय के तौर पर हुई है। वे यहां बैंक मैनेजर के पद पर तैनात थे। जानकारी के मुताबिक इलाकाही देहाती ब्रांच के मैनेजर विजय पर आज सुबह अर्रेह इलाके में आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं। उन्हें गंभीर हालत में तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।  हमले के तुरंत बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं बढीं

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाए बढ़ गई हैं। जम्मू संभाग के सांबा जिले की रहने वाली रजनी बाला की पिछले मंगलवार को कुलगाम के सरकारी स्कूल में आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनसे पहले, बडगाम जिले के तहसीलदार चदूरा के कार्यालय में घुसकर क्लर्क राहुल भट की 12 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

18 मई को ग्रेनेड हमला

18 मई को, आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला में एक शराब की दुकान में प्रवेश कर एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें जम्मू क्षेत्र के एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। 

24 मई को पुलिसकर्मी की हत्या

24 मई को श्रीनगर में एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी की उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि दो दिन बाद बडगाम में एक टेलीविजन कलाकार अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement