Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में हुआ भयानक हादसा, खाई में गिरी कार; मां-बेटे की मौत

Jammu Kashmir: अधिकारी के मुताबिक, बेगम के पति अब्दुल मजीद (45) और बेटी नाजमीन कौसर (15) को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 18, 2022 13:16 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Jammu Kashmir: रोजाना देश में कहीं न कहीं सड़क हादसे हो रहें हैं। इन सड़क हादसों कई लोगों की जान भी चली जाती है तो कुछ गंभीर रूप से जख्मी हो जाते हैं। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया

एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब सात बजे शिला शाजरू के पास हुई, जब कार का चालक रियासी-महोर रोड पर एक मोड़ से गुजर रहा था। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया और सकीना बेगम (40) और उनके बेटे इम्तियाज अहमद (20) को मृत पाया। अधिकारी के मुताबिक, बेगम के पति अब्दुल मजीद (45) और बेटी नाजमीन कौसर (15) को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुछ दिनों पहले हरियाणा में भी हुई थी सड़क दुर्घटना

इससे पहले हरियाणा में जींद के दिल्ली-पटियाला राजमार्ग पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। गांव डूमरखा कलां के निकट कैंची मोड़ पर तेजरफ्तार अर्टिगा गाड़ी ने सडक़ किनारे खड़ी चार महिलाओं को रौंद दिया, जिसमें से दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनियंत्रित आर्टिगा गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई फिर स्विफ्ट गाड़ी को टक्कर मरते हुए सड़क किनारे खड़ी दो महिलाओं और उनकी दो बेटियों को रौंद दिया। इस टक्कर से स्विफ्ट में सवार दो लोग भी घायल हो गए।

घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी महिलाएं

सदर थाना नरवाना पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाबा कुंडी, नरवाना निवासी 45 वर्षीय सावित्री, उसकी 22 वर्षीय बेटी चांदनी, 42 वर्षीय निर्मला और उसकी 20 वर्षीय बेटी कोमल शुक्रवार दोपहर बाद कैंची मोड़ पर घर जाने के लिए साधन का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान चारों तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी की चपेट में आ गईं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement