Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के एलजी की खुली चेतावनी, बोले- जवानों के लहू के एक-एक कतरे का बदला लेंगे

आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के एलजी की खुली चेतावनी, बोले- जवानों के लहू के एक-एक कतरे का बदला लेंगे

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। सेना आतंकियों पर ड्रोन से नजर रख रही है और उन्हें चारों ओर से घेर लिया गया है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 18, 2023 10:02 IST
LG Manoj sinha- India TV Hindi
Image Source : PTI एलजी मनोज सिन्हा।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान जान गंवाने वाले जवानों की मौत पर पूरे देश में गम का माहौल है। सेना की ओर से जम्मू-कश्मीर में आतंक के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अब जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने भी आतंकियों को खुली चेतावनी दे दी है। सिन्हा ने कहा है कि देश के वीर जवानों की शहादत का बदला लिया जाएगा। 

बदला लेंगे

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में जारी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ के बीच एलजी मनोज सिन्हा ने बदला लेने की बात कही है। श्रीनगर में 'हम सब एक हैं' नाम के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सेना के दो अधिकारी समेत तीन जवानों के लहू के एक-एक कतरे का बदला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार जम्मू-कश्मीर में स्थायी शांति लाने के लिए प्रतिबद्ध है, वहीं, जम्मू-कश्मीर के लोग भी आतंकवाद से छुटकारा चाहते हैं।

करारा जवाब मिलेगा
जम्मू-कश्मीर के एलजी ने कहा है कि हम अपने सैनिकों की शहादत का बदला लेंगे। इस घटना में शामिल लोगों को करारा जवाब दिया जाएगा और उन्हें भारी कीमत चुकानी होगी। उन्होंने कहा कि पूरा देश आज हमारे बहादुर सैनिकों के साथ खड़ा है। मेरे मन में कोई संदेह नहीं है कि जम्मू-कश्मीर के लोग भी आतंकवाद से छुटकारा चाहते हैं। सिन्हा ने लोगों से क्षेत्र में आतंकवाद को हराने और सुरक्षा चुनौतियों का मुकाबला करने का संकल्प लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि विकसित भारत के निर्माण में जम्मू-कश्मीर का योगदान किसी भी अन्य राज्य से कम नहीं होगा। बता दें कि इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए थे।

मुठभेड़ जारी
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है। आतंकवादियों को एक गुफा के पास इलाके में घेर लिया गया है। सेना गडोले जंगल के शीर्ष पर पहुंच गई है और आतंकवादियों को चारों तरफ से घेर लिया गया है। जिस स्थान पर मुठभेड़ हो रही है, वहां के निवासियों को एहतियात के तौर पर उस इलाके से हटा दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के एलजी की खुली चेतावनी, बोले- जवानों की मौत का लेंगे बदला

ये भी पढ़ें- ममता की TMC को दिल्ली में प्रदर्शन करने की नहीं मिली इजाजत, अब शुभेंदु अधिकारी ने दी ये वॉर्निंग

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement