Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दो बच्चों की मां का नाबालिग लड़की पर आया दिल, शादी की नीयत से ले भागी

दोनों पहले भी एक बार घर से भाग चुकी हैं। लड़की के घरवालों का कहना है कि वह नाबालिग है और महिला उसे बहका कर उसकी जिंदगी खराब करना चाहती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 27, 2022 19:10 IST
समलैंगिक विवाह- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE समलैंगिक विवाह

धनबाद: झारखंड के धनबाद में एक तलाकशुदा महिला पर एक नाबालिग लड़की को शादी की नीयत से भगाने का आरोप लगा है। शादी करने के लिए दोनों ही बीते 15 दिसंबर से ही अपने अपने घरों से फरार हो गईं हैं। घर से भागी दोनों लड़कियों में से एक पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है, जबकि दूसरी लड़की नाबालिग है। नाबालिग लड़की की मां ने सोमवार को इस बाबत कई पुलिस अफसरों से मुलाकात कर उसकी बरमदगी की गुहार लगाई है। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला धनबाद शहर के भूली थाना क्षेत्र का है। शादीशुदा महिला के साथ लड़की की नजदीकी की जानकारी उसके घरवालों को हुई तो उन्होंने इस रिश्ते पर पाबंदी लगाने की कोशिश की। इसके बाद भी दोनों में मेल-मुलाकात का सिलसिला नहीं थमा। महिला और लड़की दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। इस बीच बीते 15 दिसंबर को जब दोनों अपने घरों से गायब हो गई तो उनकी कई जगहों पर तलाश की गई, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। उनके मोबाइल नंबर पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है।

दोनों पहले भी घर से हो चुकी हैं फरार
इस बीच इस मामले में सोमवार को लड़की की मां ने जिले के ग्रामीण एसपी से मुलाकात की। बताया गया कि दोनों पहले भी एक बार घर से भाग चुकी हैं। लड़की के घरवालों का कहना है कि वह नाबालिग है और महिला उसे बहका कर उसकी जिंदगी खराब करना चाहती है।

ह्यूमन ट्रैफिकिंग या समलैंगिक विवाह का मामला?
धनबाद के डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि लड़की की मां द्वारा शिकायत दर्ज कराई जा रही है। पुलिस उन्हें बरामद करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है। उन्होंने कहा कि यह ह्यूमन ट्रैफिकिंग या समलैंगिक संबंध/समलैंगिक विवाह का मामला हो सकता है। दोनों की बरामदगी और उनसे पूछताछ के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement