Monday, May 20, 2024
Advertisement

बेटे ने 10 रुपए मांगे तो पिता ने कर दी उसकी हत्या, महज 12 साल थी उम्र

झारखंड के चतरा जिले में एक पिता ने अपने 12 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 12, 2023 18:53 IST
jharkhand murder - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 12 साल के बेटे की हत्या

चतरा: कहते हैं कि नशा और गुस्सा एक साथ मिलकर कई बार बेहद खतरनाक हो जाता है। झारखंड के चतरा जिले से कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने 12 साल के बेटे की गला दबाकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने 10 रुपए की मांग की थी। मृत बेटे की पहचान पप्पू के रूप में हुई है और घटना के आरोपी पिता बिलेश भुइयां (48) को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

क्या है पूरा मामला

झारखंड के चतरा जिले में सोमवार को 10 रुपए मांगने पर एक व्यक्ति ने अपने बेटे की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक यह घटना रांची से करीब 200 किलोमीटर दूर वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के करैलीबार गांव में हुई।

वशिष्ठनगर थाने के प्रभारी गुलाम सरवर ने कहा, 'यह घटना सुबह करीब नौ बजे की है जब पप्पू कुमार के माता-पिता दोनों ही नशे की हालत में थे और आपस में झगड़ा कर रहे थे, तभी पप्पू ने अपने पिता बिलेश भुइयां (48) से दस रुपये मांगे और गुस्से में आकर बिलेश ने पप्पू की हत्या कर दी।'

गुलाम सरवर ने कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि लड़के को उसके पिता ने गला घोंट कर मार डाला। उन्होंने कहा कि हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि लड़के ने 10 रुपये क्यों मांगे थे। इस घटना का पता तब चला जब मृतक पप्पू की 15 वर्षीय बहन ईंट भट्ठे में काम करने के बाद घर लौटी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

यूपी: कुख्यात माफिया खान मुबारक की मौत, अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का रहा है शॉर्प शूटर 

संजीव जीवा मर्डर केस में आरोपी का कबूलनामा सामने आया, जेल में आतिफ की दाढ़ी नोंचने की वजह से उतारा मौत के घाट

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement