Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Jharkhand News: झारखंड में नहीं रुक रहीं पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की घटनाएं, दुमका के बाद गढ़वा में युवक को जलाया

Jharkhand News: घायल युवक दीपक ने बताया कि कसमुद्दीन और एक अन्य युवक पक्ष लड़ रहे थे। आवाज सुनकर वह वहां गया था। वहां पहुंच उसने पूछा क्यों लड़ रहे हो। उसके बाद कसमुद्दीन ने यह कहते हुए कि तू मेरा मालिक है क्या, सामने पहुंच पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

Reported By : Manish Kumar Written By : Sudhanshu Gaur Published on: September 10, 2022 12:07 IST
Deepak Soni burnt alive in Garhwa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Deepak Soni burnt alive in Garhwa

Highlights

  • घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी
  • पुलिस ने आरोपी कसीमउद्दीन को गिरफ्तार किया

Jharkhand News: झारखंड में अंकिता को जिंदा जलाकर मारने की घटना को अभी ज्यादा दिन नहीं हुए थे कि एक वैसी ही घटना और हो गई है। अंकिता को उसके पड़ोसी शाहरुख ने पेट्रोल डालकर जला दिया था वहीं अब दीपक सोनी नाम के व्यक्ति को पेट्रोल डालकर जिंदा जलने की कोशिश की गई है। 

दरअसल किसी बात को लेकर दीपक सोनी का कसीमउद्दीन नाम के शख्स से झगड़ा हुआ। झगड़ा बातचीत और मारपीट से आगे बढ़ गया। जिसके बाद कसीमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल डालकर उसपर आग लगा दी। घटना में 37 वर्षीय युवक दीपक सोनी बुरी तरह जल गया है। घटना शुक्रवार रात करीब 8.15 बजे की है। 

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया 

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल नगर ऊंटारी अनुमंडल अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी कसीमउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी 

घटना के संबंध में घायल युवक दीपक ने बताया कि कसमुद्दीन और एक अन्य युवक पक्ष लड़ रहे थे। आवाज सुनकर वह वहां गया था। वहां पहुंच उसने पूछा क्यों लड़ रहे हो। उसके बाद कसमुद्दीन ने यह कहते हुए कि तू मेरा मालिक है क्या, सामने पहुंच पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना की सूचना मिलने पर थाना पर प्राभारी योगेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की। 

इसके बाद उन्होंने ही जख्मी युवक को तत्काल अनुमंडल अस्पताल लाकर भर्ती कराया। स्थानीय निवासी मुखिया प्रतिनिधि कमलेश सोनी ने बताया कि वह घटनास्थल से गुजर रहे थे। उसी दौरान लोगों की भीड़ देख रूका तब लोगों ने बताया कि कसमुद्दीन ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है। 

घटना का वीडियो वायरल 

उधर घटना के बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें एक हाथ में पेट्रोल से भरा ज्वलनशील पदार्थ और दूसरे में आग लाते एक युवक को देखा जा रहा है। उसके बाद आग लगने से भगदड़ मच जाती है। लोग इधर उधर भागने लगते हैं। नगर ऊंटारी थाना के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि चित्त विश्राम गांव में दो युवकों के आपस में लड़ने का मामला आया है। उसी क्रम में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की सूचना है। घटना की जांच की जा रही है। जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement