Saturday, June 15, 2024
Advertisement

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है? हमलावर ने वीडियो जारी कर कहा- सिखा दिया उसे सबक

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार को हमला किया गया। उनके साथ मारपीट की गई और उनपर स्याही फेंकी गई। ऐसे में लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि आखिर कन्हैया पर किसने हमला किया। दरअसल हमलावर ने वीडियो बनाकर इसकी जानकारी खुद साझा की है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 18, 2024 9:05 IST
Kanhaiya Kumar Attacked Viral Video who attacked on kanhaiya kumar viral video congress candidate- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला कौन है?

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी ने जहां मनोज तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इंडी गठबंधन की तरफ से इस सीट से कन्हैया कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार को कन्हैया कुमार पर हमला किया गया। माला पहनाने के बहाने से आए एक शख्स ने कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकी और उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले शख्स को वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने खूब पीटा। हालांकि यह सभी जानना चाहते हैं कि कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला शख्स कौन है?

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है?

कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले आरोपी का नाम है दक्ष चौधरी। दक्ष चौधरी ने इस घटना के बाद का एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में उसने कहा, "जिस कन्हैया ने नारे लगाए थे भारत तेरे टुकड़ें होंगे, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, उनको हम दोनों ने चांटे से जवाब दिया है।" दक्ष चौधरी ने आगे कहा कि जब तक हमारे जैसे सनातनी जिंदा हैं तब तक भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता है। वहीं दक्ष चौधरी के साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति कहता है कि उसे (कन्हैया कुमार) दिल्ली में घुसने नहीं देंगे। भारतीय सैनिकों को जो रेपिस्ट कहता है। दक्ष ने आगे कहा, "जो कहा था वो कर दिया, उसका बढ़िया इलाज कर दिया।"

भाजपा-कांग्रेस के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

बता दें कि हमलावार दक्ष चौधरी के खिलाफ पहले भी सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लग चुका है। कन्हैया कुमार पर हुए हमले के बाद अब राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार भाजपा पर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जिस व्यक्ति ने कन्हैया कुमार पर हमला किया, उसकी तस्वीरें भी देखी गई हैं भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा द्वारा यह हमला कन्हैया कुमार पर कराया गया है। बता दें कि दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार का मुकाबाल दो बार के भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement