कर्नाटक: एक ही घर से उठी 4 अर्थियां, पिता ने खुदकुशी करने से पहले 3 बच्चों को हथौड़े से पीटकर मार डाला

आरोपी ने बच्चों पर तब हमला किया था जब वह सो रहे थे। मृत बच्चों की पहचान 8 वर्षीय शरवानी, 6 वर्षीय श्रेयस और 4 वर्षीय सृष्टि के रूप में हुई है, जबकि उनके पिता की पहचान फकीरप्पा मदारा के रूप में हुई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 01, 2023 23:27 IST
dead body- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पिता ने खुदकुशी करने से पहले 3 बच्चों को हथौड़े से पीटकर मार डाला

धारवाड़ (कर्नाटक): चौंकाने वाली घटना में, कर्नाटक के धारवाड़ जिले के सुल्ला गांव में बुधवार को एक पिता ने अपने तीन बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुदकुशी कर ली। मृत बच्चों की पहचान 8 वर्षीय शरवानी, 6 वर्षीय श्रेयस और 4 वर्षीय सृष्टि के रूप में हुई है, जबकि उनके पिता की पहचान फकीरप्पा मदारा के रूप में हुई है, जिसने अपने तीन बच्चों की हत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस के मुताबिक, मदारा ने अपनी पत्नी मुदकव्वा पर भी बेरहमी से हमला किया था, जिसे धारवाड़ के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी ने बच्चों पर तब हमला किया था जब वह सो रहे थे। हमले का कारण और उसके बाद मदार द्वारा खुदकुशी क्यों की गई इसकी वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है।

मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को दिया जहर

वहीं, ऐसे ही एक और घटना यूपी के शामली जिले में कैराना क्षेत्र के एक गांव में घटित हुई है। यहां पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने तीन बच्‍चों को जहर देकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शामली के कैराना थाना क्षेत्र के पंजीठ गांव निवासी मुरसलीन की पत्नी ने बुधवार को पारिवारिक कलह के चलते अपने तीन बच्चों शाद (आठ), मिस्‍बाह (चार) और मंतशा (दो) को कथित तौर पर दूध में जहर देकर मार डाला। शाद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिस्बाह और मंतशा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना तब हुई, जब मुरसलीन दिल्ली में था।

ये भी पढ़ें-

पुलिस ने जांच के लिए दूध का बर्तन जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चलेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन