Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Karnataka News: टीचर ने दूसरी कक्षा के छात्र पर फेंका गर्म पानी, बुरी तरह झुलसा, अस्पताल में भर्ती

Karnataka News: बच्चे ने स्कूली ड्रेस में शौच कर लिया था, जिस कारण क्रोधित टीचर ने उस पर गर्म पानी फेंक दिया। घटना की शिकायत करने पर छात्र के परिवार को धमकी दी गई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 09, 2022 21:43 IST
टीचर ने छात्र पर फेंका...- India TV Hindi
Image Source : IANS टीचर ने छात्र पर फेंका गर्म पानी

Karnataka News: एक टीचर द्वारा कक्षा 2 के छात्र पर गर्म पानी फेंकने से वह 40 प्रतिशत तक जल गया। बताया गया कि छात्र ने स्कूली ड्रेस में शौच कर लिया था, जिस कारण क्रोधित टीचर ने उस पर गर्म पानी फेंक दिया। यह घटना पिछले शुक्रवार को कर्नाटक के रायचूर जिले के सांटेकल्लूर गांव में घनमथेश्वर ग्रामीण संस्था नामक एक प्राथमिक विद्यालय में हुई थी।

घटना की शिकायत करने पर छात्र के परिवार को धमकी दी गई

छात्र अखिथ को लिंगसगुरु तालुक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों ने बताया कि घटना की शिकायत करने पर छात्र के परिवार को धमकी दी गई है। अखिथ के माता-पिता को स्थानीय नेताओं के फोन आए। इस बीच, पुलिस ने कहा कि जब तक शिकायत दर्ज नहीं की जाती, कोई कार्रवाई नहीं हो सकती।

आरोपी शिक्षक ने स्कूल आना कर दिया बंद
महिला एवं बाल कल्याण विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा नहीं किया और किशोर की दुर्दशा पर आंखें मूंद लीं। घटना के बाद से आरोपी शिक्षक ने स्कूल आना बंद कर दिया है।

एक सूत्र ने कहा कि अधिकारियों को मामले की जांच के लिए स्वत: संज्ञान लेना चाहिए। वहीं, अस्पताल में इलाज करा रहे लड़के की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement