1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कर्नाटक के धारवाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के धारवाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। घटना शनिवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुई।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 21, 2022 11:38 IST
Karnataka Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Karnataka Road Accident

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। घटना शनिवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुई। तेज रफ्तार की वजह से क्रूसर गाड़ी ने अपना संतुलन खोया और पेड़ से जाकर टकराई। इस गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग एक शादी में शामिल होने के बाद अपने गांव वापस लौट रहे थे।

धारवाड़ के निगडी में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। मारे गए और घायल लोग एक शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। जिस समय यह सड़क हादसा हुआ उस समय वाहन में 21 लोग सवार थे जो राज्य के बेंककट्टी के लिए जा रहे थे।

घायल अस्पताल में भर्ती

घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा, 'जांच जारी है। धारा 304 ए आईपीसी (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

राज्य में हो रही है भारी बारिश

बता दें कि राजधानी बेंगलुरु समेत कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों भी भारी बारिश का कहर जारी है, जिसके कारण प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई है। प्रदेश में मंगलवार से हो रही बारिश के कारण राज्य के कुछ हिस्सों में सामान्य जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। मौसम विभाग ने बेंगलुरु, दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़, बगलकोट, चिकमंगलुरु, मैसूर, हावेरी, गडग, रायचूर, मांड्या, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, कोप्पल, बेल्लारी और शिवमोगा में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाओं तथा गरज के साथ बिजली गिरने की भविष्यवाणी की है। बारिश के कारण आवाजाही प्रभावित हो रही है।