Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में माधवी लता, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

Madhavi Latha in Aap Ki Adalat | AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ हैदराबाद सीट से चुनावी मैदान में उतरीं BJP नेता माधवी लता 'आप की अदालत' के कटघरे से इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 06, 2024 6:19 IST
Madhavi Latha, Aap Ki Adalat, Aap Ki Adalat New- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में बीजेपी नेता माधवी लता।

Aap Ki Adalat: भारतीय जनता पार्टी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से फायरब्रांड नेता माधवी लता को उतारकर एक बड़ा दांव खेला है। इस सीट पर माधवी लता का मुकाबला AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी से होगा। हिंदुत्व के लिए अक्सर मुखर नजर आने वाली माधवी लता विरिंची हॉस्पिटल्स की चेयरपर्सन हैं। वह हैदराबाद में अपने सामाजिक कार्यों के लिए भी जानी जाती हैं। भारतनाट्यम नृत्य में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली माधवी लता आज रात 10 बजे ‘आप की अदालत’ के कटघरे में होंगी और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देती नजर आएंगी।

माधवी ने बेबाकी से दिए सवालों के जवाब

‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठीं माधवी लता ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'हम इसीलिए कट्टर हिंदूवादी हैं क्योंकि हम मानते हैं कि मानव सेवा ही माधव सेवा है। हम कट्टर हिंदूवादी इसलिए हैं क्योंकि हम मानते हैं कि धर्मो रक्षति रक्षितः।' माधवी लता ने कार्यक्रम के दौरान AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन औवैसी और हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के मुद्दों पर भी बात की। उन्होंने राहुल गांधी के बयानों पर भी बोला और सियासत से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखी। हैदराबाद से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार माधवी लता ने 'आप की अदालत' में अपने जीवन से जुड़े कई किस्से सुनाए और हरेक सवाल पर बेबाकी से बात की।

जनवरी 2023 से शुरू है नए एपिसोड्स का प्रसारण

बता दें कि कोरोना वायरस से दुनिया में फैली महामारी की वजह से 2 साल तक 'आप की अदालत' के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह ही इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट देश के जाने-माने उद्योगपति गौतम अडानी थे। अडानी के बाद विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement