Saturday, May 11, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: एनसीपी में फिर पक रही कुछ खिचड़ी? शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित और उनके विधायक

वहीं इससे पहले कल रविवार को भी अजित पवार गुट के मंत्री शरद पवार से मिलने पहुंचे थे। कल अजित गुट के बी चव्हाण, छगन भुजबल, अदिती तटकरे, हसन मुश्रीफ और वाय बी चव्हाण समेत कई नेता शरद पवार से मिलने पहुंचे थे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 17, 2023 15:58 IST
Maharashtra Politics, NCP- India TV Hindi
Image Source : FILE शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित गुट के विधायक

मुंबई: महाराष्ट्र में पिछले दिनों हुए सियासी उठापटक के बाद अब एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। एनसीपी में दो फाड़ होने के बाद अजित पवार समेत 9 विधायकों ने शिंदे सरकार में मंत्री पद की शपथ ली, जिसके बाद ताकत का प्रदर्शन हुआ। दोनों गुट ने अपने पास ज्यादा विधायक होने का दावा किया। वहीं अब एक बार फिर से पार्टी में कुछ खिचड़ी पकती हुई दिख रही है। अजित पवार गुट के विधायक शरद पवार से 2 बार मिलने पहुंच चुके हैं। 

 शरद पवार से मिलने वाय बी सेंटर पहुंचा अजित का गुट 

जानकारी के अनुसार, अजित पवार सहित बाकी के मंत्री और विधायक शरद पवार से मिलने वाय बी सेंटर पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि अजित पवार, सुनील तटकरे और मैंने वाईबी चव्हाण सेंटर में शरद पवार से मुलाकात की। हमने उनसे फिर से एनसीपी को एकजुट रखने का अनुरोध किया और उन्होंने हमारी बात सुनी लेकिन इस पर कुछ नहीं कहा। 

वहीं इससे पहले रविवार को भी अजित गुट के विधायक शरद पवार से मिलने वाय बी चव्हाण पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद भी कहा गया था कि शरद पवार ने सभी की बातों को सुना लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। आज की बैठक में भी यही हुआ। प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि शरद पवार ने हमारी बातों को सुना लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। बता दें कि बेंगलुरु में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शरद पवार हिस्सा लेने जाएंगे। इससे यह साफ़ हो रहा है कि शरद पवार बीजेपी के साथ जाने के मूड में नहीं हैं। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement