Friday, May 03, 2024
Advertisement

मुंबई: सांताक्रूज इलाके के गैलेक्सी होटल में आग लगने से मचा हड़कंप, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

मुंबई स्थित सांताक्रूज इलाके में आग लगने से 3 लोगों की मौत हुई है और 2 लोग घायल हैं। इस घटना में 6 लोगों को रेस्क्यू भी किया गया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 27, 2023 16:15 IST
Galaxy Hotel- India TV Hindi
Image Source : ANI गैलेक्सी होटल में आग लगने से मचा हड़कंप

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई स्थित सांताक्रूज इलाके में एक बड़ी घटना घटी है। यहां के गैलेक्सी होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया है। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग घायल हैं। ये जानकारी मुंबई पुलिस की तरफ से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 6 लोगों को रेस्क्यू भी किया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

मुंबई के सांताक्रूज इलाके में दोपहर करीब 1 बजे होटल गैलेक्सी में भीषण आग लग गई। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, होटल गैलेक्सी की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लग गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने सीढ़ी के सहारे कांच तोड़कर 6 लोगों को रेस्क्यू किया। इस दौरान पाया गया कि 3 लोगों की मौत हुई है और 2 लोग घायल हैं। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान हो गई है। उनका नाम रूपल कांझी (25), किशन (28), कांतीलाल गोर्धन वारा (48) है। वहीं घायलों की पहचान 19 साल की अल्फा वखारिया और 49 साल की मंजुला वखारिया के रूप में हुई है। इनकी हालत स्थिर है और वे हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 

ये भी पढ़ें: 

Exclusive: 'हिमाचल प्रदेश में सबकुछ ठीक रहा तो खोल दी जाएंगी सड़कें', सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दिया बयान

शिवराज से पहले कांग्रेस नेता कमलनाथ ने किया ऐलान, जनता को देंगे ये 11 बड़ी सौगातें

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement