गिरने वाली है पश्चिम बंगाल में ममता की सरकार!...भाजपा नेता का सनसनीखेज दावा

Mamta Government of West Bengal: क्या पश्चिम बंगाल की सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं, क्या ममता बनर्जी की मुख्यमंत्री की कुर्सी अब जाने वाली है?...आखिर क्यों भाजपा नेता ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के गिरने का दावा करके सबको हैरान कर दिया है। भाजपा नेता के इस दावे से सत्ता के गलियारे में भूचाल आ गया है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: December 05, 2022 6:19 IST
ममता बनर्जी (मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल)- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी (मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल)

Mamta Government of West Bengal: क्या पश्चिम बंगाल की सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं, क्या ममता बनर्जी की मुख्यमंत्री की कुर्सी अब जाने वाली है?...आखिर क्यों भाजपा नेता ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के गिरने का दावा करके सबको हैरान कर दिया है। भाजपा नेता के इस दावे से सत्ता के गलियारे में भूचाल आ गया है। भाजपा नेता ने यह भी कहा है कि अब पश्चिम बंगाल की तृणूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार को अब न तो महासचिव अभिषेक बनर्जी बचा पाएंगे और न ही उनकी पार्टी का कोई दूसरा नेता। आइए जानते हैं कि भाजपा नेता ने आखिरकार टीएमसी को इस तरह से क्यों ललकार दिया है?

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने रविवार को कहा कि अब ममता सरकार को गिरने से कोई नहीं बचा सकता है। पश्चिम बंगाल की इस सरकार का जाना अब सुनिश्चित हो गया है। उन्होंने ललकारने के अंदाज में कहा कि न तो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव अभिषेक बनर्जी और न ही पार्टी का कोई अन्य शीर्ष नेता राज्य में ‘‘भ्रष्टाचार में लिपटी टीएमसी सरकार को गिरने’’ से रोक सकता है। उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मजूमदार ने कहा कि लोग विभिन्न परियोजनाओं के लिए केंद्रीय निधि के इस्तेमाल को लेकर टीएमसी नेताओं से जल्द ही ऑडिट की मांग करेंगे।

भ्रष्टाचार और घोटालों की सरकार अब नहीं चलेगी

मजूमदार ने कहा कि यह सरकार घोटालों और भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है, लेकिन अब यह और दिन नहीं चलेगी। उन्होंने कहाकि, ‘‘अभिषेक बनर्जी अब लोगों के घर जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें कुछ बुरा होता दिख रहा है। टीएमसी के पंचायत सदस्यों द्वारा सरकारी कल्याणकारी परियोजनाओं के लाभ से वंचित रखे गए गरीब लोगों ने घोटालों से घिरी इस भ्रष्ट सरकार से मुंह मोड़ लिया है। कई नेता भ्रष्टाचार के आरोपों पर पहले ही जेल में हैं। न तो अभिषेक बनर्जी और न ही कोई और टीएमसी नेता सरकार को गिरने से बचा पाएगा।’’ बलूरघाट से भाजपा के सांसद मजूमदार शनिवार को एक रैली से पहले अभिषेक बनर्जी द्वारा पूर्व मेदिनीपुर में मरिश्दा गांव के घरों का दौरा किए जाने का जिक्र कर रहे थे। भाजपा नेता के इस दावे से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी परेशान हो गई हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन