मंगलुरु में ऑटो रिक्शा में ब्लास्ट, दो लोग हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

कर्नाटक के मंगलुरू में शनिवार के दिन ऑटोरिक्शा में विस्फोट हुआ, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। विस्फोट के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 19, 2022 22:07 IST
ऑटोरिक्शा में विस्फोट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऑटोरिक्शा में विस्फोट

कर्नाटक के मंगलुरू में शनिवार के दिन ऑटोरिक्शा में विस्फोट हुआ, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। विस्फोट के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। अब तक पुलिस ने नहीं बताया कि विस्फोट किस कारण से हुआ है। 

शहर को किया गया हाई अलर्ट पर 

मंगलुरु सिटी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया जबकि शहर हाई अलर्ट पर है। वहीं मौके पर एफएसएल (FSL) और स्पेशल टीम पहुंच कर सबूतों को इकठ्ठा किया। मंगलुरु के पुलिस प्रमुख एन शशि कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना में चालक और एक यात्री घायल हो गए हैं।

उन्होंने लोगों से कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक ने आगे लगते हुए देखा था। फिलहाल वो इस विस्फोट में घायल है और उसका इलाज चल रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन