Friday, May 03, 2024
Advertisement

बीजेपी और संघ के नेताओं को मालेगांव ब्लास्ट में फंसाना चाहती थी मनमोहन सरकार: इंद्रेश कुमार

इंद्रेश कुमार ने कहा कि एक बार फिर यह साबित हो गया है कि एटीएस ने मालेगांव ब्लास्ट के मामले में उन्हें, योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के अन्य नेताओं को फंसाने की साजिश रची थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 28, 2021 19:15 IST
Malegaon Blast, Malegaon Blast BJP, Malegaon Blast Indresh Kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संस्थापक इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली मनमोहन सिंह सरकार पर निशाना साधा है।

Highlights

  • इंद्रेश कुमार ने षडयंत्र रचने और भगवा हिंदू आतंकवाद की बात करने वाले कांग्रेस के नेताओं से माफी की मांग की है।
  • इंद्रेश कुमार ने कहा कि भगवा और हिंदू आतंकवाद कांग्रेस की गंदी राजनीति का एक षडयंत्र था।
  • संघ के नेता ने कहा कि कांग्रेस के षडयंत्र के लिए जनता ने चुनाव में सबक सिखाया और आगे भी सिखाएगी।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेता और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संस्थापक एवं मुख्य सरंक्षक इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली मनमोहन सिंह सरकार पर निशाना साधा है। इंद्रेश कुमार ने मनमोहन सरकार पर महाराष्ट्र के मालेगांव में हुए ब्लास्ट के मामले में संघ और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए इसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस आलाकमान और और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं पर हमला बोला है। उन्होंने यह षडयंत्र रचने और भगवा हिंदू आतंकवाद की बात करने वाले कांग्रेस के नेताओं से माफी की भी मांग की है।

‘मामले में अब तक 15 गवाह मुकर चुके हैं’

मालेगांव ब्लास्ट के मामले में मंगलवार को एक सरकारी गवाह द्वारा कोर्ट में एटीएस पर भारतीय जनता पार्टी और संघ परिवार के नेताओं का नाम लेने के लिए दबाव डालने की दी गई गवाही पर प्रतिक्रिया देते हुए इंद्रेश कुमार ने दावा किया कि अब तक इस मामले में 15 गवाह मुकर चुके हैं। इंद्रेश कुमार ने कहा कि इस गवाह की गवाही से एक बार फिर यह साबित हो गया है कि एटीएस ने मालेगांव ब्लास्ट के मामले में उन्हें, योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के अन्य नेताओं को फंसाने की साजिश रची थी।

‘कांग्रेस की गंदी राजनीति का षडयंत्र था’
इंद्रेश कुमार ने कहा कि भगवा और हिंदू आतंकवाद कांग्रेस की गंदी राजनीति का एक षडयंत्र था, लेकिन तमाम साजिशें रचने के बावजूद उस समय सरकार उनका और अन्य नेताओं का नाम तक एफआईआर में नहीं डाल सकी, क्योंकि उनके खिलाफ कोई सबूत ही नहीं मिला था। आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इन्द्रेश कुमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने उन लोगों का चरित्र हनन का प्रयास कर हिंदू आतंकवाद की थ्योरी को सही साबित करने का षडयंत्र रचा था और इसलिए जनता ने चुनाव में उसे सबक सिखाया और आगे भी सिखाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement