Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया राजौरी का दौरा, पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर कही ये बात

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजौरा का दौरा किया है। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की है और उन्हें भरोसा दिलाया है कि इस जघन्य आतंकी हमले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें सख्त सजा मिलेगी।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: January 02, 2023 19:33 IST
Manoj Sinha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मनोज सिन्हा

राजौरी: जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजौरी में जघन्य आतंकी हमले में मारे गए नागरिकों के परिवार से मुलाकात की है और अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं। उन्होंने पीड़ित परिजनों से कहा कि पूरा देश और सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ है। प्रशासन जिले के सभी परिवारों और लोगों की जरूरतों को देखने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके बाद उन्होंने डांगरी गांव के सरपंच, डीडीसी, बीडीसी सदस्यों और शहीदों के परिवारों के साथ बैठक की। 

उन्होंने कहा, 'हमने सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दी है और मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि इस हमले के साजिशकर्ताओं को जल्द सजा दी जाएगी। इस घृणित हमले के लिए आतंकवादियों को बहुत भारी कीमत चुकानी होगी। हमारा दृढ़ संकल्प आतंकवादियों को कुचलने का है।' उन्होंने यह भी कहा कि वीडीसी को तुरंत मजबूत किया जाएगा और घटना की गहन जांच की जाएगी।

सिन्हा ने घटनास्थल का भी किया दौरा

उन्होंने उस जगह का भी दौरा किया, जहां हमला हुआ था। इस दौरान उनके साथ जेकेपी, सीएपीएफ और सेना के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद थे। उपराज्यपाल ने ये भी कहा कि मौत की भरपाई नहीं की जा सकती, यह अपूरणीय क्षति है। उन्होंने हमले में शहीद हुए हर नागरिक के परिवार को 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की। बैठक में परिवारों और सरपंचों के साथ डीजीपी दिलबाग सिंह, एसीएस गृह आरके गोयल, मंडलायुक्त, एडीजीपी और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता भी मौजूद थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement