Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

गजब की लूट! ट्रक से हुई टक्कर में कार का शीशा टूटा, 2.5 टन टमाटर लेकर फरार हो गए बदमाश

बेंगलुरु में एक किसान के ट्रक की टक्कर कार से हो गई। कार में सवार लोग जुर्माना मांगने लगे। लेकिन किसान और उसके ड्राइवर के पास उतने पैसे नहीं थे। इसके बाद कार में सवार लोग ट्रक लेकर फरार हो गए। ट्रक पर 2.5 टन टमाटर लोड था।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: July 11, 2023 20:53 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु:  कर्नाटक ट्र्क से टमाटर ले जा रहे एक किसान के साथ लूट की गजब की घटना सामने आई है। यहां किसान को उसके वाहन से हुई एक दुर्घटना का हर्जाना टमाटरों से चुकाना पड़ा। दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार लोग किसान के 2.5 टन टमाटर लेकर फरार हो गए जिसके दाम हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। किसान मल्लेश के ट्रक से टक्कर में कार का शीशा टूट गया था जिसकी भरपाई ना कर पाने पर तीनों लोग टमाटर से लदे उसके ट्रक को लेकर फरार हो गये। कर्नाटक सहित देश के अनेक राज्यों में टमाटर की कीमत 100 रुपये प्रति किलोग्राम से ऊपर है। 

बेंगलुरु के चिक्काजला के पास की घटना

पुलिस के अनुसार, बेंगलुरु के चिक्काजला के पास यह घटना घटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। चित्रदुर्ग जिले के हिरियूर का रहने वाला किसान मल्लेश शनिवार को ट्रक में टमाटर लादकर कोलार जा रहा था। अचानक ट्रक की टक्कर एक कार से हो गई और कार का शीशा टूट गया जिसमें आरोपी सवार थे। 

नुकसान की भरपाई के एवज में मांग रहे थे बड़ी रकम

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने किसान एवं ट्रक ड्राइवर को अपशब्द कहे और नुकसान के एवज में बड़ी रकम मांगने लगे। दोनों के पास पैसे नहीं थे और वे आरोपियों से मध्यस्थता की कोशिश करने लगे। इसके बाद आरोपियों ने ट्रक को कथित तौर पर जबरदस्ती अपने नियंत्रण में ले लिया और पैसों की मांग करते हुए उसे चलाने लगे। 

किसान और ड्रावर को दिया धक्का, ट्रक लेकर हुए फरार

जब उन्हें एहसास हुआ कि किसान और ड्राइवर के पास पैसे नहीं हैं तो आरोपियों ने उन्हें वाहन से बाहर धकेल दिया और ट्रक लेकर भाग गए। ट्रक में लगभग ढाई टन टमाटर थे, जिनकी कीमत ढाई से तीन लाख रुपये के बीच है। आरोपियों में से एक व्यक्ति कार लेकर भाग गया। पिछले सप्ताह हासन जिले के बेलूर में एक किसान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 2.7 लाख रुपये के टमाटर चोरी हो गए। (इनपुट-भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement