Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

RSS कार्यकर्ता बनकर बदमाशों ने लूटा गोमांस, बेचने वाले को किडनैप कर मांगी फिरौती

कर्नाटक में कुछ लोगों ने आरएसएस कार्यकर्ता बनकर एक मीट कारोबारी को न सिर्फ किडनैप किया, बल्कि उसकी गाड़ी पर लदा गोमांस भी लूट लिया। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो लोग हैरान रह गए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 20, 2023 13:43 IST
RSS, Beef, Karnataka RSS Beef, RSS Beef- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कुछ बदमाशों ने आरएसएस कार्यकर्ता बनकर गोमांस की लूट और किडनैपिंग को अंजाम दिया।

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक मीट कारोबारी से गोमांस लूटे जाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक पुलिस ने खुद को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कार्यकर्ता बताकर गोमांस लूटने और अपहरण करने के मामले में मोहम्मद नाम के मुख्य आरोपी समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों ने मांस विक्रेता का अपहरण भी कर लिया था और फिरौती की मांग कर रहे थे।

औडुगोडी थाने में दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में बेंगलुरु के औडुगोडी थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में गोमांस विक्रेता मोहम्मद और उसके 3 साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना 10 सितंबर को हुई जब जावेद नाम का व्यक्ति रामनगर से गोमांस लेकर बेंगलुरु के तिलकनगर जा रहा था। जावेद को इस गोमांस की सप्लाई आरोपी मोहम्मद की दुकान सहित कई और दुकानों में देनी थी। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद के 3 साथियों ने खुद को RSS कार्यकर्ता बताते हुए बेंगलुरु में माइको लेआउट सिग्नल के पास जावेद की गाड़ी को रोक लिया।

जावेद की गाड़ी से चुराया गोमांस
आरोपियों ने इसके बाद जावेद को किडनैप कर लिया और गाड़ी भी अपने साथ लेते गए। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने जावेद की रिहाई के लिए एक लाख रुपये की मांग की और बाद में 10 हजार रुपये लेकर उसे रिहा कर दिया। आरोपियों ने जावेद से दूसरी जगह जाकर अपनी गाड़ी लेने को कहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जावेद को अपनी गाड़ी तो मिल गई लेकिन उसमें रखा गोमांस गायब हो गया था। जावेद ने इसके बाद इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पूछताछ में आरोपियों ने किया खुलासा
औडुगोडी पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी का पता लगाया और मामले का खुलासा किया। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने मोहम्मद के कहने पर ही वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है। (IANS से इनपुट्स के साथ)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement