Saturday, April 27, 2024
Advertisement

‘गोमांस’ की तस्करी कर रहा था ऑटो ड्राइवर? बजरंग दल के हंगामे के बाद हुआ अरेस्ट

ऑटोरिक्शा के जरिए गोमांस तस्करी के शक में गिरफ्तार आरोपी की पहचान ओवैस के रूप में हुई है। तेज गति से ऑटोरिक्शा चला रहे ओवैस को पकड़ने के बाद बजरंग दल के लोगों ने उसकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: December 16, 2022 15:49 IST
Cow Meat Smuggling, Beef Smuggling, Beef Smuggling Indore, Beef Smuggling Bajrang Dal- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL इंदौर पुलिस ने गोमांस तस्करी के शक में एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को शुक्रवार को गोमांस की तस्करी करने के शक में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के ऑटोरिक्शा से मांस की खेप बरामद हुई थी। चंदन नगर पुलिस थाने के प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि IPC की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर खराब तरीके से गाड़ी चलाना) और मध्य प्रदेश गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार आरोपी की पहचान ओवैस के रूप में हुई है।

‘गोश्त के नमूने प्रयोगशाला में भेजे जा रहे हैं’

थाना प्रभारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नजदीकी कस्बे महू के रहने वाले आरोपी के ऑटो रिक्शा से मांस की खेप बरामद हुई है। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने के लिए कि ऑटोरिक्शा में मिला मांस किस जानवर का है, प्रयोगशाला में नमूने भेजे जा रहे हैं। बता दें कि FIR दर्ज होने से पहले बजरंग दल के कार्यकर्ता चंदन नगर पुलिस थाने पहुंचे और ऑटोरिक्शा ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

‘ऑटोरिक्शा ने कुछ गाड़ियों को टक्कर भी मारी’
बजरंग दल की स्थानीय इकाई के संयोजक तन्नू शर्मा ने एक बयान में दावा किया कि ऑटोरिक्शा के जरिये गोमांस की तस्करी की जा रही थी। उन्होंने बताया कि बेहद तेज गति से चल रहे ऑटोरिक्शा ने सड़क पर कुछ गाड़ियों को टक्कर भी मारी। तन्नू शर्मा ने यह दावा भी किया कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इसकी सूचना मिलने पर ऑटोरिक्शा का पीछा करके आरोपी ओवैस को पकड़ लिया। उन्होंने बताया की इसके बाद आरोपी की पिटाई कर उसे चंदन नगर पुलिस के हवाले किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement