Modi in Shimla: लड़की के हाथ में देखी मां की तस्वीर, सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ भीड़ के पास चले गए PM मोदी, देखें VIDEO

गरीब कल्याण सम्मेलन में भाग लेने के लिए हिमाचल प्रदेश की राजधानी में मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ से उनकी मां का चित्र बनाने के लिए लड़की को धन्यवाद दिया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 31, 2022 17:22 IST
PM Modi- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER PM Modi

Highlights

  • शिमला की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री का लोगों ने गर्मजोशी से किया स्वागत
  • 'मोदी, मोदी' और 'भारत माता की जय' के लगाए नारे
  • पीएम ने रोड शो के दौरान एक लड़की के पास उनकी मां की पेंसिल से बनी तस्वीर देखी

Modi in Shimla: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को शिमला में अपनी मां की फोटो के लिए उच्च सुरक्षा सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ दिया। दरअसल प्रधानमंत्री ने रोड शो के दौरान एक लड़की के पास उनकी मां की पेंसिल से बनी तस्वीर देखी, जिसके बाद लड़की से मिलने के लिए उन्होंने अपने काफिले को रोकने के लिए कहा। गरीब कल्याण सम्मेलन में भाग लेने के लिए हिमाचल प्रदेश की राजधानी में मौजूद मोदी ने हाथ से उनकी मां का चित्र बनाने के लिए लड़की को धन्यवाद दिया।

लड़की ने छुए पीएम मोदी के पैर

लड़की ने पीएम मोदी के पैर छुए और पूछने पर बताया कि वह शिमला की रहने वाली है। लड़की ने मोदी से कहा, "मैंने आपका भी चित्र बनाया है।" शिमला की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री का लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। लोगों ने फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की और 'मोदी, मोदी' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए।

देखिए वीडियो-

मोदी का किसानों को बड़ा गिफ्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने 30 मई को केंद्र में अपने आठ साल पूरे किए हैं। मोदी इसी का जश्न मनाने हिमाचल प्रदेश के लोगों के बीच पहुंचे थे। मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर पीएम मोदी ने किसानों को बड़ा गिफ्ट दिया। उन्होंने किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त जारी की। इसके तहत किसानों को 21 हजार करोड़ रुपये की राशि मिली है। इसका लाभ देश के 10 करोड़ किसानों को मिलेगा।

Latest India News

navratri-2022