Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

असद के साथ मारे गए शूटर गुलाम की मां बोलीं- STF ने एनकाउंटर करके ठीक किया, नहीं लूंगी उसका शव

शूटर की मां खुशनुदा ने कहा, "जितने भी गंदा काम करने वाले हैं, वह जिंदगीभर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से UP-STF ने गलत नहीं किया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: April 14, 2023 16:03 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Naini Jail, Uttar Pradesh, Asad, Umesh Pal murder case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गुलाम

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यक्षमता पर तरह-तरह के सवाल उठने लगे थे। पुलिस इस हत्याकांड के मुख्य आरोपियों की तलाश नहीं कर पा रही थी। इस पूरे हत्य्कांड को लीड करने वाला अतीक अहमद का बीटा असद अहमद पिछले 48 दिनों से फरार था। पुलिस के लिए यह किसी चुनौती से कम नहीं था। लेकिन गुरूवार दोपहर को अचानक खबर आती है कि असद और उसके साथ एक अन्य शूटर गुलाम का पुलिस ने झांसी में एनकाउंटर कर दिया। 

'जितने भी गंदा काम करने वाले हैं, वह जिंदगीभर याद रखेंगे'

इस एनकाउंटर के बाद नेताओं के बयान आए। किसी ने इस एनकाउंटर को सही बताया तो कुछ इसे गलत बताया। हालांकि इसी बीच आज शुक्रवार को गुलाम की मां ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फ़ोर्स ने जो भी किया वह सही किया और वे अपने बेटे का शव नहीं लेंगी। शूटर की मां खुशनुदा ने कहा, "जितने भी गंदा काम करने वाले हैं, वह जिंदगीभर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से UP-STF ने गलत नहीं किया। अगर तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे साथ हुआ तो हम उसको गलत कैसे कहें?" 

गुरूवार को झांसी में हुए था एनकाउंटर 

उन्होंने कहा, "ना जाने गुलाम को को किसने बहकाया। हमने तो इसे सिखाया था कि कभी स्कूल से किसी एक पेंसिल भी लेकर मत लाना। लेकिन उसने इतना बड़ा कांड कर दिया। मैं शव को नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उन पर हक है, मैं उसको मना नहीं कर सकती।" बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे असद को गुलाम को कल गुरूवार दोपहर STF ने झांसी में एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement