Sunday, May 05, 2024
Advertisement

2 बेटियों की मां प्रेमी संग हुई फरार, फिर भेज दी शादी की तस्वीरें... डिप्रेशन में आकर पति ने किया सुसाइड

मृतक की पत्‍नी ने कुछ द‍िन पहले प्रेमी के साथ शादी की तस्वीरें पत‍ि को भेजी थीं। ये तस्‍वीरें देखकर उसका पति डिप्रेशन में चला गया और रविवार दोपहर अपने घर पर आत्महत्या कर ली।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 31, 2022 16:56 IST
प्रेमी के साथ फरार हुई...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी

मैसूर: कर्नाटक के मैसूर जिले से पत्नी के बेवफाई से पति के आत्महत्या की खबर सामने आई है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दरअसल, यह पूरा मामला विवाह के बाद प्रेम संबंध का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, घटना मैसूर जिले के हुनसुर कस्बे की है, जहां शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, जिससे डिप्रेशन में आकर महिला के पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। पुल‍िस का कहना है क‍ि मृतक की पत्‍नी ने कुछ द‍िन पहले प्रेमी के साथ शादी की तस्वीरें पत‍ि को भेजी थीं। ये तस्‍वीरें देखकर उसका पति डिप्रेशन में चला गया और रविवार दोपहर अपने घर पर आत्महत्या कर ली।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, कृष्ण गौड़ा ने अपने बेटे को जीवन समाप्त करने पर मजबूर करने के लिए बहू नेत्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सुरेशकुमार और नेत्रा दो बेटियों के साथ हुनसुर शहर के कोयमपट्टूर कॉलोनी में रहते थे। सुरेश मजदूरी का काम करता था, जबकि नेत्रा एक कारखाने में काम करती था। एक महीने पहले नेत्रा काम से नहीं लौटी। उसका पता लगाने के लिए कई प्रयास किए गए। अपने सभी प्रयासों के विफल होने के बाद, सुरेशकुमार ने हुनसुर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

पत्नी की दूसरी शादी की तस्वीरें देख डिप्रेशन में था पति
हाल ही में पुलिस ने उसे शिवमोग्गा में ट्रैक किया और उससे पूछताछ की। नेत्रा ने दावा किया कि वह सुरेशकुमार के साथ नहीं रहना चाहती और उसने पड़ोसी गांव के अपने प्रेमी से शादी की है। उसने अपनी शादी की तस्वीरें सुरेशकुमार को भेजी थीं। उसकी शादी की तस्वीरें देखकर सुरेश कुमार डिप्रेशन में चला गया और रविवार दोपहर अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement