Thursday, May 23, 2024
Advertisement

नागपुर के फेमस डॉली चाय वाले ने हरियाणा के CM सैनी को पिलाई चाय, सामने आया VIDEO

डॉली चाय वाले ने हरियाणा के सीएम को भी अपने फेमस स्टाइल में चाय पिलाई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सीएम सैनी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 24, 2024 0:03 IST
Dolly Chai wala- India TV Hindi
Image Source : ANI डॉली ने हरियाणा के सीएम को पिलाई चाय

गुरुग्राम: डॉली चाय वाले के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। वह नागपुर में अपने टी स्टॉल के लिए काफी पॉपुलर हैं, जिसमें वह अपने अलग स्टाइल से चाय बनाने और बेचने के लिए जाने जाते हैं। इस बार डॉली चाय वाले ने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी को चाय पिलाई है। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

कौन है डॉली चाय वाला?

सोशल मीडिया पर डॉली चाय वाला खूब वायरल होते हैं। नागपुर में अपनी टपरी पर चाय बेचने वाले डॉली को वह हर इंसान जानता है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहता है। अनोखे स्टाइल में चाय बेचने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाला डॉली आज सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुका है। 

बड़े-बड़े ब्रांड डॉली चाय वाले से अपने प्रोडक्ट का प्रचार करवा रहे हैं। बता दें डॉली चायवाला इतना फेमस इसलिए हुआ है क्योंकि बिल गेट्स ने डॉली के हाथ की चाय पी और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। हालही में डॉली का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि डॉली एक महंगी गाड़ी में आता है और बुर्ज खलीफा के सामने उतरता है। इसके बाद वह अपने दोस्तों से मिलता है और उनके साथ बुर्ज खलीफा में जाता है। वहां एक स्टाफ उसे बुर्ज खलीफा की जानकारी देता हुआ नजर आता है। इसके बाद डॉली टॉप फ्लोर पर जाता है और वहां से नजारा देखने के बाद कॉफी पीने के लिए अपने दोस्तों के साथ बैठता है। इसके बाद वह वहां जाता हुआ नजर आता है। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डॉली ने खुद शेयर किया और लिखा, 'एक कॉफी पीने बुर्ज खलीफ के टॉप पर गए।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement