Monday, April 29, 2024
Advertisement

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद NCP मंत्रियों ने बैठक की, CM ठाकरे से मिलेंगे शरद पवार

महाविकास आघाडी सरकार में, राकांपा के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक के पास अल्पसंख्यक कार्य विभाग के अलावा कौशल विकास विभाग भी है। राकांपा सूत्रों ने बताया, ‘‘यह बैठक, मलिक की गिरफ्तारी के बाद उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने और पार्टी की भविष्य की रणनीति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 23, 2022 20:24 IST
Nawab Malik- India TV Hindi
Image Source : PTI Nawab Malik

Highlights

  • शरद पवार के पावरफुल नवाब मलिक गिरफ्तार
  • दाऊद के गैंगस्टर की ज़मीन खरीद में फंसे नवाब मलिक!
  • घर पर सुबह रेड, दोपहर में पूछताछ, नवाब मलिक गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की धन शोधन के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कुछ मंत्रियों ने बुधवार शाम यहां पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर बैठक की। राकांपा सूत्रों ने बताया कि महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार, मंत्री छगन भुजबल, हसन मुशरिफ और राजेश टोपे बैठक के लिए दक्षिण मुंबई में शरद पवार के आवास सिल्वर ओक में उपस्थित थे।

उन्होंने बताया, ‘‘यह बैठक, मलिक की गिरफ्तारी के बाद उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने और पार्टी की भविष्य की रणनीति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी।’’ उन्होंने बताया कि मलिक के इस्तीफा देने की स्थिति में उनका विभाग पार्टी के उनके सहकर्मियों को दिया जाएगा। महाविकास आघाडी सरकार में, राकांपा के वरिष्ठ नेता मलिक के पास अल्पसंख्यक कार्य विभाग के अलावा कौशल विकास विभाग भी है।

वहीं, राकांपा प्रमुख के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके (ठाकरे के) दक्षिण मुंबई स्थित आधिकारिक आवास ‘वर्षा’ पर शाम में बाद में मुलाकात करने की संभावना है। इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं एमवीए सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और अशोक चव्हाण ने शरद पवार से मुलाकात की तथा मलिक की गिरफ्तारी के बाद उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की। कांग्रेस नेता सुनिल केदार भी बैठक में शामिल हुए। एमवीए में राकांपा, शिवसेना और कांग्रेस शामिल हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement