Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चाय मिलने में देरी हुई तो आपे से बाहर हो गया बुजुर्ग, खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग

यूपी के बांदा जिले में चाय मिलने में देरी होने से एक बुजुर्ग इतने कुपित हुए कि पहले तो उन्होंने घरवालों से कहासुनी की और बाद में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 27, 2023 18:06 IST
Man Suicide, Old Man Suicide, Man Suicide Tea- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE चाय मिलने में देरी होने पर बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी।

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक छोटी सी बात पर एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा आत्मदाह करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के अदौरा गांव निवासी 65 साल के बुजुर्ग ने सिर्फ इसलिए खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली क्योंकि उनके घरवालों ने उनके लिए चाय लाने में देरी कर दी थी। आग से बुरी तरह झुलसे बुजुर्ग को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया मगर इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

चाय मिलने में देरी पर हुए थे गुस्सा

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, कमासिन थाना क्षेत्र के अदौरा गांव निवासी अवध किशोर का अपनी बेटी और बहू से चाय लाने में देरी की वजह से झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की पत्नी अपने मायके में रहती हैं, जबकि उनकी शादीशुदा बेटी उनके साथ रहती थी। गुरुवार को अवध किशोर ने अपनी बेटी और बहू से चाय मांगी थी। जब चाय मिलने में देरी हुई तो वह परेशान हो गए और उनके बीच बहस होने लगी। बाद में घरवाले मेला देखने चले गए तो बुजुर्ग ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली।

कहासुनी के बाद तनाव में थे बुजुर्ग
बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने अवध किशोर की हालत देखकर परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि बुजुर्ग ने कहासुनी के बाद तनाव में आकर आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement