Friday, May 03, 2024
Advertisement

PM Modi Stops Convoy: जब पीएम मोदी ने बीच रोड पर रुकवाया अपना काफिला, एंबुलेंस को दिया रास्ता, देखें

PM Modi Stops Convoy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी जब अहमदाबाद से गांधीनगर की ओर जा रहे थे, तभी उन्होंने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रुकवा दिया।

Reported By : Nirnaya Kapoor Edited By : Swayam Prakash Updated on: September 30, 2022 17:26 IST

Highlights

  • दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • अहमदाबाद से गांधीनगर की ओर जा रहे थे पीएम
  • रास्ते में एंबुलेंस के लिए रुकवाया अपना काफिला

PM Modi Stops Convoy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी जब अहमदाबाद से गांधीनगर की ओर जा रहे थे, तभी उन्होंने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रुकवा दिया। अहमदाबाद से सभा खत्म करके जब पीएम वापस लौट रहे थे, तभी अहमदाबाद से गांधीनगर के रास्ते में प्रधानमंत्री ने अपना कॉन्वॉय एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रोक दिया इसके बाद जब एंबुलेंस वहां से गुजर गई, तब ही उनका काफिला आगे बढ़ा। 

काफिला रुकते ही तेजी से निकली एंबुलेंस 

इस वीडियो को गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघवी ने भी ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ''जनता की सरकार। गांधीनगर से अहमदाबाद जाते समय पीएम नरेंद्र मोदी जी का काफिला एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका।'' हर्ष सांघवी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि जैसे ही प्रधानमंत्री का काफिला रुकता है, वैसे ही एंबुलेंस तेजी से निकल जाती है। बता दें कि गुजरात, मोदी का गृह राज्य है और इस साल के अंत तक वहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य में करीब तीन दशक से शासन कर रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) सत्ता में कायम रहने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। 

गांधीनगर-मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर और मुंबई के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के नए और उन्नत संस्करण को शुक्रवार को हरी झंडी दिखायी और इसके बाद ट्रेन में सवार होकर उन्होंने गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक यात्रा भी की। मोदी ने सुबह करीब साढ़े 10.30 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखायी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों का निरीक्षण किया और उसमें उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया।

अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन
वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को अहमदाबाद में थलतेज और वस्त्राल के बीच अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया और इसमें सफर भी किया। प्रधानमंत्री ने मेट्रो ट्रेन के पूर्वी-पश्चिमी गलियारे के कालूपुर स्टेशन पर परियोजना का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, सांसद सी आर पाटिल और किरीट सोलंकी भी उनके साथ थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement