Thursday, July 25, 2024
Advertisement

पीएम मोदी 20 जून को जाएंगे श्रीनगर, 21 जून को योग दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर श्रीनगर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 12, 2024 15:11 IST
Narendra Modi, PM- India TV Hindi
Image Source : PTI नरेंद्र मोदी, पीएम

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनावों में लगातार तीसरी बार जीत दर्ज कर केंद्र में एनडीए की सरकार का गठन हो चुका है। सरकार ने अपने अगले 100 दिन के एजेंडे पर करना शुरू कर दिया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 जून को श्रीनगर पहुंचेंगे। वे 21 जून को वहां आयोजित होनेवाले योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

घाटी में आतंकी घटनाएं बढ़ीं

बता दें कि पीएम मोदी का यह कश्मीर दौरा ऐसे समय में हो रहा है जबकि आतंकियों ने एक बार फिर घाटी को लहूलुहान करने के अपने मंसूबों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। राज्य में पिछले एक हफ्ते में आतंकी घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। 

 श्रद्धालुओं की बस को बनाया निशाना

रविवार 9 जून को आतंकियों ने श्रद्धालुओं की बस को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग की थी। फायरिंग से बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हमले में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं कई घायल हो गए थे। 

डोडा में पुलिस चौकी पर फायरिंग

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार देर शाम आतंकियों ने एक चौकी पर गोलीबारी कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिले के चतरगला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की एक संयुक्त चौकी पर ये हमला किया गया, जहां सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की।  वहीं पुलिस ने बताया कि कठुआ अभियान में सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement