Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मणिपुर मामले पर पीएम मोदी ने जताया दुख, कहा- यह घटना शर्मसार करने वाली

इस घटना पर आज संसद के मॉनसून सत्र से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने बयान दिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मामले पर कहा कि यह घटना देश की बेइज्जती है। किसी भी गुनहगार को बख्शा नहीं जाएगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: July 20, 2023 10:57 IST
PM Narendra Modi expressed grief in Manipur case said this incident is shameful- India TV Hindi
Image Source : ANI मणिपुर मामले पर पीएम मोदी ने व्यक्त की चिंता

मणिपुर हिंसा की आग अबतक ठंडी भी नहीं हुई कि एक वीडियो ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया है। मणिपुर से एक वीडियो सामने आया है जहां दो महिलाओं को भीड़ द्वारा नंगा करके घुमाया जा रहा है। साथ ही भीड़ उनके प्राइवेट पार्ट को छू रही है और उन्हें मार भी रही है। इस घटना पर आज संसद के मॉनसून सत्र से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने बयान दिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मामले पर कहा कि यह घटना देश की बेइज्जती है। किसी भी गुनहगार को बख्शा नहीं जाएगा। मैं इस घटना से दुखी हूं। 

मणिपुर हिंसा को लेकर दुखी हूं: नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर की जो घटना सामने आई है वो किसी भी सभ्य समाज के लिए ये शर्मसार करने वाली घटना है। गुनाह करने वाले कितने और कौन हैं, वो अपनी जगह पर हैं पर बेइज्जती पूरे देश की हो रही है। मैं सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूं कि वो अपने राज्यों में कानून व्यवस्थाओं को और मजबूत करें। खासतौर पर हमारी माताओं-बहनों की रक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाए।

सीएम से मांगी गई रिपोर्ट

उन्होंने आगे कहा कि मणिपुर हिंसा मामले के बाद से मन पीड़ा से भरा हुआ है। बता दें कि इस पूरे मामले में मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से और राज्य के सुरक्षा सलाहकार से मणिपुर हिंसा मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। बता दें कि लगभग 2 महीने से मणिपुर में हिंसा जारी है। बीते दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मणिपुर के दौरे पर गए थे। इसी बीच राहुल गांधी भी मणिपुर दौरे पर गए थे और हिंसा प्रभावित परिवारों से मुलाकात की थी। बता दें कि मणिपुर हिंसा मामले पर  विपक्ष द्वारा लगातार यह सवाल किया जा रहा था कि आखिर प्रधानमंत्री इस मामले पर चुप क्यों हैं। हालांकि अब पीएम मोदी ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement