Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के वारंगल में की विशाल रैली, राजस्थान में की जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के वारंगल पहुंचे। वारंगल में विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन के बाद पीएम रैली को संबोधित किया। साथ ही राजस्थान के बीकानेर में भी पीएम एक जनसभा को संबोधित किया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 11, 2023 8:45 IST
तेलंगाना के वरंगला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन- India TV Hindi
Image Source : ANI तेलंगाना के वरंगला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन

PM Modi Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के वारंगल पहुंचे। वारंगल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागपुर-विजयवाड़ा कॉरिडोर के प्रमुख खंडों सहित कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी। प्रधानमंत्री NH-563 के करीमनगर-वारंगल खंड की फोर लेन की आधारशिला भी रखी। अभी पीएम मोदी वारंगल में एक रैली को संबोधित किया। वारंगल में पीएम एक सार्वजनिक बैठक में भी पीएम मोदी भाग लिया। इसके बाद वह वारंगल से राजस्थान के बीकानेर के लिए रवाना हुए। बीकानेर में प्रधानमंत्री मोदी ढ़ाई हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। 

 

Latest India News

PM Narendra Modi Live 08 July

Auto Refresh
Refresh
  • 1:30 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के वारंगल में किया रोड शो

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के वारंगल में विशाल रैली को संबोधित करने के बाद भव्य रोड शो किया। 

  • 12:55 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    हमने देश में मैन्युफेक्चरिंग को प्रोत्साहित करने के लिए PLI योजना शुरु की- पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार का एक और बड़ा माध्यम देश में मैन्युफेक्चरिंग सेक्टर बन रहा है, 'मेक इन इंडिया' अभियान बन रहा है। हमने देश में मैन्युफेक्चरिंग को प्रोत्साहित करने के लिए PLI योजना शुरु की है। इसका मतलब जो ज्यादा उत्पादन कर रहा है उसे भारत सरकार से विशेष मदद मिल रही है।

     

  • 12:40 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    वरंगला में बोले पीएम- नए लक्ष्य के लिए नए रास्ते भी बनाने पड़ते हैं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरंगला में कहा कि नए लक्ष्य के लिए नए रास्ते भी बनाने पड़ते हैं। भारत का तेज विकास पुराने इंफ्रास्ट्रक्चर पर संभव नहीं था... इसलिए हमारी सरकार पहले से कही अधिक स्पीड और स्केल पर काम कर रही है। आज हर प्रकार के इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए पहले से कई गुना तेजी से काम हो रहा है। आज पूरे देश में हाईवे, एक्सप्रेसवे, इक्नॉमिक कॉरिडो, इंडस्ट्रियल कॉरिडोर का जला बिछ रहा है। 

  • 12:30 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    देश का कोई भी कोना तेज विकास की संभावना में पीछे नहीं रहना चाहिए- पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज का भारत नया भारत है। बहुत सारी एनर्जी से भरा हुआ है। 21वीं सदी के इस तीसरे दशक में हमारे पास एक गोल्डन पीरियड आया है। हमें इस मौके के हर पल का पूरा इस्तेमाल करना है। देश का कोई भी कोना तेज विकास की संभावना में पीछे नहीं रहना चाहिए। इन्हीं संभावनाओं को गति देने के लिए पिछले 9 साल में भारत सरकार ने तेलंगाना के विकास और कनेक्टिविटी पर विशेष ध्यान दिया है। इसी कड़ी में आज तेलंगाना के कनेक्टिविटी और उत्पादन से जुड़े हुए 6 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया गया है।

  • 12:21 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    तेलंगाना के सामने अवसर ही अवसर हैं- वारंगल में बोले पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज जब भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बना है, तो उसमें भी तेलंगाना के लोगों की बड़ी भूमिका है। ऐसे में जब पूरी दुनिया भारत में निवेश के लिए आ रही है, तब तेलंगाना के सामने अवसर ही अवसर हैं।

     

  • 12:14 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    वारंगल में रैली को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी, जानें क्या कहा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वारंगल में विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन के बाद रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि हाल ही में तेलंगाना ने अपनी स्थापन के 9 वर्ष पूरे किए। तेलंगाना भले ही नया हो मगर भारत के विकास में तेलंगाना और यहां के लोगों का योगदान हमेशा ही ज्यादा रहा है। तेलंगाना के लोगों के सामर्थ्य ने हमेशा भारत के सामर्थ्य को बढ़ाया है।

     

  • 11:50 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    वारंगल में पीएम मोदी ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के वारंगल में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इससे पहले पीएम मोदी वारंगल में भद्रकाली मंदिर में की पूजा-अर्चना की। 

  • 11:14 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पीएम मोदी ने वारंगल में भद्रकाली मंदिर में की पूजा-अर्चना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के वारंगल में भद्रकाली मंदिर का दौरा किया और यहां पूजा-अर्चना की। इसके बाद पीएम मोदी यहां अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

  • 10:31 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    तेलंगाना पहुंचे पीएम मोदी, सबसे पहले वारंगल के भद्रकाली मंदिर में करेंगे पूजा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के वारंगल पहुंच चुके हैं। यहां वह वारंगल जिले में प्रसिद्ध भद्रकाली मंदिर पहुंचकर सबसे पहले पूजा करेंगे इसके बाद दूसरे कार्यक्रम करेंगे। इसके बाद वह एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित करेंगे।

  • 8:27 AM (IST) Posted by Swayam Prakash

    थोड़ी देर में वाराणसी से तेलंगाना के वारंगल पहुंचेगे पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कल छत्तीसगढ़ के रायपुर और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और वाराणसी का दौरा किया। पीएम मोदी रात में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही रुके। अब आज सुबह वह सीधा तेलंगाना के वारंगल के लिए रवाना होंगे। 

      

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement