Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'देश का हिंदू खतरे में है, हनुमान चालीसा केंद्र बनाकर उन्हें जगाएंगे', जानें और क्या बोले प्रवीण तोगड़िया

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का हिंदुओं को लेकर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि देश का हिंदू खतरे में है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 07, 2023 13:50 IST
Pravin Togadia- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रवीण तोगड़िया

डिंडोरी: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया मध्य प्रदेश के आदिवासी जिले डिंडोरी पहुंचे और कहा कि हिंदू खतरे में है इसलिए हम देशभर में हनुमान चालीसा केंद्र बनाकर उन्हें जगाने का काम करेंगे। तोगड़िया ने गांव-गांव में साप्ताहिक हनुमान चालीसा पर जोर दिया। इसके अलावा तोगड़िया ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर भी बयान दिया।

तोगड़िया ने कहा, 'फिल्म वास्तविक घटना का चित्रण करती है और हिंदू लड़कियों को फसाना देशभर में हो ही रहा है। हिंदू लड़कियों को बचाना जरूरी है।' उन्होंने विपक्ष के बवाल को लेकर कहा कि हर एक का काम है बोलने का, बोलने का अधिकार भी है, हिंदू लड़कियों की रक्षा होनी चाहिए।

कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा बजरंग दल पर बैन वाली बात पर दिया बयान

कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि इस देश मे किसी भी हिंदू संगठन पर प्रतिबंध नहीं लगना चाहिए क्योंकि हिंदू इस्लामिक आतंकवाद का भोग है। मंदिर टूटे हैं, गाय कटी हैं, लोग मरे हैं तो भोग बनने वालों को सजा कैसे देंगे।  (डिंडोरी से दीपक नामदेव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

'10 जून से पहले NCP में शामिल होंगे संजय राउत', बीजेपी नेता नितेश राणे ने ऐसा क्यों कहा? यहां जानें 

यूपी में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, दीवार पर कोयले से लिखा 'हिंदुओं भारत छोड़ो', विश्व हिंदू परिषद ने की ये मांग 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement