Prophet Row: पाकिस्तानी हैकर्स ने असम का डिजिटल न्यूज चैनल किया हैक, स्क्रीन पर चलाया- पैगंबर का सम्मान करो

Prophet Row: पहले कई अरब देशों के बाद, अब पाकिस्तान भी इस विवाद में हाथ थोने से पीछे नहीं रहा। शनिवार को असम के एक डिजिटल न्यूज चैनल 'TIME8' को पाकिस्तान के हैकर्स ने हैक कर लिया।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 11, 2022 21:03 IST
Assam-based digital news channel hacked by Pakistani hackers- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO GRAB Assam-based digital news channel hacked by Pakistani hackers

Highlights

  • पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान से बवाल
  • पाकिस्तानी हैकर्स ने असम का न्यूज चैनल किया हैक
  • लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान हैक किया यूट्यूब चैनल

Prophet Row: पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान से लगी आग थमती नजर नहीं आ रही है। नूपुर के बयान को लेकर देश ही नहीं विदेशों में भी नाराजगी देखी जा रही है। पहले कई अरब देशों के बाद, अब पाकिस्तान भी इस विवाद में हाथ थोने से पीछे नहीं रहा। शनिवार को असम के एक डिजिटल न्यूज चैनल 'TIME8' को पाकिस्तान के हैकर्स ने हैक कर लिया।

लाइव के दौरान चैनल किया हैक

TIME8 चैनल की प्रेस रिलीज में बताया गया है कि असम स्थित डिजिटल न्यूज चैनल 'टाइम8' का यूट्यूब अकाउंट पाकिस्तान स्थित हैकिंग ग्रुप 'रेवोल्यूशन पीके' ने लाइव स्ट्रीम के दौरान हैक कर लिया था। पाकिस्तानी हैकर्स ने लाइव ब्रॉडकास्टिंग के दौरान स्क्रीन पर पाकिस्तान का झंडा दिखाया और "पैगंबर का सम्मान करो" भी लिखा।

दूसरे देशों तक पहुंचा पैगंबर पर टिप्पणी विवाद

बताते चलें कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी नेताओं की टिप्पणी करने के मामले में विवाद गहराता जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ये मुद्दा गरमा गया है। नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की कथित गैर-जिम्मेदार टिप्पणियों ने जहां देश विरोधी तत्वों को बोलने का मौका दे दिया है। वहीं भारत के लिए कूटनीतिक मुश्किलें भी खड़ी हो गई हैं। दुनिया के कई मुस्लिम देशों ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी के नेताओं की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन