Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला के पिता के आरोपों पर CM मान का आया बयान, बोले- हम कोई देर नहीं कर रहे

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला के पिता के आरोपों पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मूसेवाला हत्या मामले में न्याय सुनिश्चित करने में राज्य सरकार की ओर से कोई कमी नहीं की गई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 31, 2022 16:51 IST
Punjab CM bhagwant Mann- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Punjab CM bhagwant Mann

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में उनके पिता की ओर से दिए गए बयान के एक दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान आया है। दरअसल, बीते दिन सिद्धू मूसेवाल के पिता बलकौर सिंह ने इंसाफ नहीं मिलने का आरोप लगाया था। इसे लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज सोमवार को कहा कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में न्याय सुनिश्चित करने में राज्य सरकार की ओर से कोई कमी नहीं की गई है। 

'हर दिन, किसी ना किसी को गिरफ्तार किया जा रहा'

मुख्यमंत्री ने पठानकोट में कहा, "न्याय सुनिश्चित करने में अपनी ओर से हम कोई देर नहीं कर रहे हैं। हर दिन, किसी ना किसी को गिरफ्तार किया जा रहा है। जहां कहीं से हमें सुराग मिलता है, हम मामले में गिरफ्तारियां करते हैं।" मान सोमवार को धान खरीद की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पठानकोट में थे। उन्होंने मूसेवाला की हत्या की घटना को बहुत गंभीर विषय बताया। 

'हमला करने, हत्या की साजिश रचने वाले गिरफ्तार'

उन्होंने कहा कि पुलिस ने सिंगर पर हमला करने और हत्या की साजिश रचने वालों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। मान ने कहा कि उनकी सरकार ने केंद्र से कनाडा में मौजूद आरोपियों के खिलाफ 'रेड कॉर्नर नोटिस' जारी करने का आग्रह किया है, ताकि उन्हें अदालत के कठघरे में खड़ा करने के लिए यहां लाया जा सके।

मूसेवाला के पिता ने देश छोड़ने की भी धमकी दी है

गौरतलब है कि बीते दिन रविवार को दिवंगत सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि यदि उनके बेटे का संबंध गैंगस्टर से जोड़ा गया, तो वह उसकी हत्या के मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर (FIR) वापस ले लेंगे। सिंह ने देश छोड़ने की भी धमकी दी है और उनकी सुनवाई करने के लिए राज्य प्रशासन को 25 नवंबर तक की समय सीमा दी है।

मेरे बच्चे की हत्या प्लान बनाकर की गई: मूसेवाला के पिता

मूसेवाला के पिता ने ये भी कहा था, "मेरे बच्चे की हत्या प्लान बनाकर की गई। पुलिस इसे गैंगवार की घटना के तौर पर दिखाना चाहती है। मैंने अपनी समस्याएं सुनाने के लिए डीजीपी से वक्त मांगा है। एक महीने इंतजार करूंगा, अगर कुछ नहीं हुआ, तो मैं अपनी FIR वापस ले लूंगा और देश छोड़ दूंगा।" बता दें कि शुभदीप सिंह, सिद्धू मूसेवाला के नाम से लोकप्रिय थे। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement