Friday, March 29, 2024
Advertisement

Punjab News: दिल दहला देने वाला मामला, शख्स ने पत्नी, बेटी-बेटा और सास-ससुर को जिंदा जलाया, फिर की खुदकुशी

Punjab News: पंजाब में एक नौजवान शख्स ने खुदकुशी ली। दरअसल, बीते दिन शख्स ने अपने कुछ साथियों के साथ ससुराल में जाकर कोहराम मचाया था। उसने पत्नी, उसके बच्चे और मां-बाप को सोने के दौरान जिंदा जला दिया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 19, 2022 17:28 IST
Punjab News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Punjab News

Highlights

  • शख्स की पत्नी की पिछली शादी से थे दो बच्चे
  • बच्चों के साथ मायके में रह रही थी परमजीत कौर
  • अपने दो साथियों के साथ दिया वारदात को अंजाम

Punjab News: पंजाब के लुधियाना में एक 30 वर्षीय शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। शख्स ने एक दिन पहले ही अपनी पत्नी और उसके परिवार के चार सदस्यों को जला दिया था, जब वे सो रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलदीप सिंह ने अपने गांव खुर्शेदपुर में एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। 

महिला अपने माता-पिता के साथ रह रही थी 

पुलिस के मुताबिक, कुलदीप सिंह ने अपनी पत्नी परमजीत कौर और उसकी पिछली शादी से हुए दो बच्चों 8 वर्षीय अर्शदीप और 5 वर्षीय अनमोल के साथ ही अपने सास व ससुर को जला दिया था। पुलिस ने कहा कि परमजीत कौर पिछले विवाह से हुए अपने दो बच्चों के साथ पांच-छह महीने से पंजाब के जालंधर जिले में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। 

परमजीत और उसके बच्चों को पीटता था शख्स

पुलिस ने कहा कि कुलदीप सिंह चाहता था कि परमजीत खुर्शेदपुर गांव स्थित उसके घर लौट आए, लेकिन उसने वापस जाने से इनकार कर दिया, क्योंकि कुलदीप उसे और बच्चों को पीटता था। सोमवार देर रात, कुलदीप और उसके दो साथियों ने सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उन्हें बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और सभी कमरे में ही जिंदा जल गए।

सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी

मृतक कुलदीप सिंह की शादी बीटला गांव के सुरजन सिंह की बेटी परमजीत कौर के साथ हुई थी। शुरुआती जांच में पता चला कि कुलदीप नशे का भी आदी था, जिसके चलते पत्नी नाराज होकर मायके आ गई थी। इससे पति गुस्से में आ गया। सोमवार देर रात, कुलदीप और उसके दो साथियों ने सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस दौरान कमरे को बाहर से लॉक कर दिया गया था। जालंधर (देहात) पुलिस अधीक्षक सतबजीत सिंह ने बताया कि आग में जलकर मरने वालों में परमजीत कौर, उसके पिता सुरजन सिंह, मां जोगिंद्रो और उसके दो बच्चे अर्शदीप और अनमोल के रूप में हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement