Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पंजाब: चंडीगढ़ में सीएम हाउस के पास आतंकी साजिश नाकाम, मिला जिंदा बम

चंडीगढ़ में पंजाब के सीएम भगवंत मान के घर के पास जिंदा बम बरामद किया गया है। इस बम के मिलने से पुलिस और प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 02, 2023 18:55 IST
Punjab - India TV Hindi
Image Source : ANI आतंकी साजिश नाकाम

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम हाउस के पास जिंदा बम बरामद होने से हड़कंप मच गया है। ये बम सीएम हाउस के नजदीक बने वीवीआइपी हेलीपैड के करीब मिला है। चंडीगढ़ के कांसल और मोहाली के नया गांव की सीमा के नजदीक मिले इस बम को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ता और चंडीगढ़ पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

चंडीगढ़ से 2 किलोमीटर दूर पंजाब के कंसल गांव के पास आम के बगीचे में ये बॉम्ब शेल मिला। यहां से हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्री का हैलीपेड 1 किलोमीटर दूर है। वही हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्री का आवास स्थान मात्र 2 किलोमीटर दूर है।

सिविल डिफेंस नोडल ऑफिसर का आया बयान

चंडीगढ़ पुलिस के सिविल डिफेंस नोडल ऑफिसर कुलदीप कोहली ने बताया कि कंसल और नया गांव के टी पॉइंट के बीच में आम के बगीचे में बॉम्ब शेल मिला है। हमने उस इलाके को कवर कर लिया है। आर्मी बॉम्ब स्क्वाड को इसकी जानकारी दे दी गई है। जल्द ही आर्मी बॉम्ब स्क्वाड यहां पहुंचेगा और बम को डिफ्यूज किया जाएगा। उसके बाद इस पूरे मामले की जांच की जाएगी कि आखिर कहां से बॉम्ब शैल यहां पहुंचा।

ADGP ने भी दिया बयान

इस मामले में एडीजीपी एके पांडे का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ये पुराना बम है। कबाड़ में मिलता है। पहले भी यहां पर काफी बार मिला है। खतरे की कोई बात नहीं है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement