Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने पंजाब में पगड़ी पहनने से किया इनकार!, बीजेपी ने बोला हमला, देखें Video

भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों पंजाब में है। यहां राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे पगड़ी बांधने से इनकार करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर बीजेपी ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 12, 2023 20:59 IST
Rahul Gandhi - India TV Hindi
Image Source : FILE Rahul Gandhi

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय पंजाब में है। यह यात्रा कई बार विवादों मे आई। ताजा मामला पंजाब का है। पंजाब में इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी पगड़ी पहने भी हाल ही में नजर आए। लेकिन अब उनके पगड़ी पहनने से इनकार करने के मामले से भी विवाद शुरू हो गया है। इस बात का खुलासा एक वीडियो में नजर आ रहा है। इस पर बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी जो कुछ भी करते हैं वो सिर्फ दिखावा होता है और स्क्रिप्टेड होता है।

धार्मिक भावनाओं का शोषण कांग्रेस के डीएनए में: अमित मालवीय

राहुल गांधी पर इस मामले में निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत जोड़ो यात्रा में पगड़ी और उसके रंग को बांधने के लिए किसे बुलाया जाना चाहिए, सहित सब कुछ कोरियोग्राफ किया गया है। हालांकि आपत्तिजनक बात यह है कि जब कैमरे नहीं थे तो राहुल गांधी ने पगड़ी पहनने से इनकार कर दिया। राजनीति के लिए धार्मिक भावनाओं का शोषण करना कांग्रेस के डीएनए में है।'

राहुल गांधी ड्रामेबाज हैं, बोले दिल्ली के पूर्व एमएलए मनजिंदर सिंह सिरसा

वहीं इस मामले पर दिल्ली विधानसभा के पूर्व सदस्य मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वे कैमरे के लिए साफा पहनते हैं। भारत जोड़ो यात्रा केवल एक नौटंकी है। वीडियो में कहा जाता है पगड़ी बांधने का तो वे मना कर देते हैं, क्योंकि वहां कोई उन्हें पगड़ी पहने देखने वाला नहीं था। कैमरे नहीं थे। वो ये भी पूछते हैं कि केसरी रंग क्या होता है। जबकि केसरी रंग भारत के झंडे में है। सिखों को जो धार्मिक चिह्न है निशान साहब, उसमें भी है। राहुल गांधी ड्रामेबाज हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement