Friday, May 17, 2024
Advertisement

घने कोहरे के कारण रेलवे की ये 32 ट्रेनें चल रहीं लेट, यहां देखें अपडेटेड लिस्ट

रेलवे की 32 ट्रेने अपने तय समय से लेट चल रही हैं। भारतीय रेलवे ने इसे लेकर एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में ज्यादातर यूपी, बिहार से नई दिल्ली आने वाली गाड़ियां शामिल हैं।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: January 08, 2023 10:18 IST
भारतीय रेल- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY भारतीय रेल

इंडियन रेलवे: बढ़ती ठंड ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। ऐसे में रेलवे ने भी घने कोहरे को देखते हुए 32 ट्रेनें लेट हो गई हैं। रेलवे ने इसे लेकर जानकारी दी है। देश के ज्यादातर हिस्सों में घना कोहरा छाया है। लेट होने वाली इन ट्रेनों में मेल और एक्सप्रेस गाड़ियां शामिल हैं। इससे उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब और प. बंगाल के रेल रूट ज्यादा प्रभावित हुए हैं। नई दिल्ली आने-जाने वाली लंबी दूरी की कई रेलगाड़ियों शनिवार को लेट हो गईं है। जो लोग रोजाना या आज 7 जनवरी को ट्रेन से सफर करने वाले हैं, वे नीचे दी गई लिस्ट को जरूर चेक कर लें।

ये रही प्रमुख ट्रेनों के नाम 

02569- दरभंगा- नई दिल्ली क्लोन एक्सप्रेस 

12801- पुरी नई दिल्ली पुरूषोत्तम एक्सप्रेस
12397- गया नई दिल्ली महाबोधी एक्सप्रेस
13413- मालदा टाउन- दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस
02563- बरौनी नई दिल्ली क्लोन एक्सप्रेस
12555- गोरखपुर बठिंडा गोरखधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस
12303- हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस
12275- प्रयागराज नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेसलेट हुई ट्रेनों की लिस्ट

Image Source : INDIA TV
लेट हुई ट्रेनों की लिस्ट

पूरे उत्तर भारत में ठंड और कोहरे की मार

बता दें कि इन दिनों दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड से कांप रहा है। नॉर्थ इंडिया के कई शहरों में शीत लहर चल रही है। ठंड के साथ-साथ कोहरे ने भी लोगों की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं। आज सुबह-सुबह दिल्ली के कई इलाकों में इतना कोहरा था कि 4 से 5 मीटर की विजिबिलिटी थी। वहीं, यूपी में शहरों में भी शीत लहर का असर है। कई शहरों में टम्परेचर 5 डिग्री के नीचे है। भयानक सर्दी और कोहरे की वजह से रेलवे की कई ट्रेनें लेट हो गई हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement